बैग में रखा मोबाइल, आधार कार्ड, एटीएम सहित नगदी 15 हजार की हुई छिनतई


सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) से ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-


बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के नगर पंचायत क्षेत्र के मुरली चौक कानू टोला के समीप गुरुवार को दिनदहाड़े बाइक सवार दो बदमाशों ने एक महिला दुकानदार से बैग में रखा लेडिज पर्स, मोबाइल, एटीएम, आधार कार्ड सहित नगदी 15 हजार रुपए छिनतई करते चलते बना। 


मामले की जानकारी बख्तियारपुर पुलिस को मिलते घटनास्थल पहुंच पीड़ित महिला से पुछताछ कर मामले की छानबीन में जुट बदमाशों की धरपकड़ के लिए छापेमारी शुरू कर दिया।

घटना के संबंध में पीड़ित महिला दुकानदार सलखुआ थाना क्षेत्र के उटेशरा पंचायत के बहोरबा गांव निवासी बदामी देवी पति प्रकाश रजक ने बताई कि वह अपने गांव में ही एक जेनरल स्टोर की दुकान चलाती है। 

गुरूवार को दुकान का समान एवं अन्य धरेलू कार्य के लिए सिमरी बख्तियारपुर बाजार आई थी मुरली चौक के समीप अचानक एक बाइक पर दो सवार बदमाशों ने हाथ में रखा बैग जिसमें आधार कार्ड, मोबाइल, पासबुक, एटीएम सहित नगदी 15 हजार रुपए रखा था छीन कर तेजी से भाग गया। जब तक हो हल्ला की वह दोनों निकल भागा।

इस संबंध में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया कि महिला के लिखित आवेदन पर मामला दर्ज कर लिया गया है पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है जल्द मामले का खुलासा कर आरोपी को हिरासत में ले लिया जायेगा।