मंच बन कर तैयार, बड़ी संख्या में लोगों के भाग लेने की संभावना


सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) Brajesh Bharti.


आज शनिवार को नगर पंचायत स्थित हाईस्कूल के मैदान में लोकतांत्रिक जनता दल के नेता शरद यादव की सभा के लिए सभी तैयारी पूरी कर ली गई है।शरद यादव की सभा में मिथिला की स्वर कोकिला मैथिली ठाकुर भी स्वागत गान के लिए भाग लेगी।

वही शुक्रवार को बलवा हाट अंतर्गत मटेश्वर धाम मंदिर परिसर में लोकतांत्रिक जनता दल के मिलन समारोह सह जनसभा को सफल बनाने को लेकर एक बैठक की गई। बैठक में लोकतांत्रिक जनता दल के जिलाध्यक्ष धनिकलाल मुखिया, पूर्व जिप उपाध्यक्ष रितेश रंजन, पूर्व जिला पार्षद प्रवीण आनंद, पूर्व जिला पार्षद निर्मल ठाकुर, समाजसेवी संजीव जायसवाल, एस कुमार सिंह, जिला पार्षद धीरेंद्र यादव आदि ने कहा कि नीतीश कुमार विनाशकाले विपरीत बुद्धि की राह पर चल चुके है, अगला चुनाव लालू से लेकर बालू सब इन्हें ले कर डूब जायेगा।सभी ने कहा कि सत्ता की अहंकार में चूर सुशासन बाबू के राज्य में अपराध बढ़ रहा है और सरकार कुंभकर्णी नींद में मस्त है.इसलिए शनिवार को इस अहंकारी सत्ता के खिलाफ हजारो हजार की संख्या में सिमरी बख़्तियारपुर हाई स्कूल फिल्ड पहुँच शरद यादव के हाथ को मजबूत करे।

मिथिला की बेटी भी आयेंगी –


शनिवार को हाई स्कूल फिल्ड पर आयोजित मिलन समारोह सह जनसभा में मिथिला की बेटी और कलर्स टीवी के पहले लाइव सिंगिग शो राइजिंग स्टार की उपविजेता मैथिली ठाकुर भी कार्यक्रम में पहुँच अपनी प्रस्तुति देंगी.मैथिली ठाकुर शुक्रवार को दिल्ली से फ्लाइट से पटना और पटना से देर रात सिमरी बख्तियारपुर पहुँच जायेंगी।

इस मौके पर उपमुखिया धर्मेंद्र चौधरी, वार्ड पार्षद गणेश मिस्त्री, अरुण यादव, पंकज भगत, वार्ड पार्षद नरेश कुमार निराला सहित अन्य मौजूद थे।