प्रखंड अध्यक्ष में आस्था व्यक्त करते हुए जिलाध्यक्ष के बयान की गई निंदा

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) Brajesh Bharti.

प्रखंड के उच्च विद्यालय सिमरी बख्तियारपुर मैदान स्थित मंच पर प्रखंड राजद डेलीगेट की एक बैठक आयोजित की गई। बैठक में डेलीगेटों ने कई प्रस्ताव पारित कर हाल के दिनों में जिला अध्यक्ष के द्वारा दिए गए बयान की निंदा की गई।

बैठक में मौजूद डेलीगेटों ने प्रखंड अध्यक्ष सैयद हेलाल अशरफ की अगुवाई में अपनी पूर्ण आस्था व्यक्त करते हुए कहा कि हाल के दिनों में जिला अध्यक्ष मो जफर आलम के द्वारा मीडिया में दिए गए बयान की घोर निंदा करते हैं उनका बयान पार्टी हित में नहीं है। 


वही तरियामा पंचायत के डेलीगेट शाहब ईमाम आलम ने कहा कि जिलाध्यक्ष द्वारा बेतुका बयान जो प्रखंड अध्यक्ष के विरुद्ध दिए हैं वह पार्टी विरोधी बयान है।जिला अध्यक्ष खुद जिला की बैठकों में हम लोगों को पूछते तक नहीं हैं जबकि प्रखंड अध्यक्ष प्रत्येक महीना हम लोगों के साथ बैठक आयोजित कर पार्टी की मजबूती की ओर कार्य करते हैं। 


उन्होंने कहा कि हम सभी प्रखंड इकाई डेलिगेट प्रस्ताव पारित कर जिला एवं प्रदेश ईकाई से मांग करते हैं कि आगामी विधानसभा एवं लोकसभा चुनाव में पार्टी आलाकमान वैसे व्यक्ति को लोकसभा विधानसभा का टिकट दे जो इस विधानसभा लोकसभा का रहने वाला हो ताकि हम लोगों की मनोबल बढ़ा रहे।


बैठक में मोहम्मद मसीर, सुरेंद्र यादव, मो तुफैल, शाहबाज इमाम,सैयद शाकिब अशरफ, रविंद्र कुमार, रंजीत कुमार,राजेश कुमार यादव,चुआलाल यादव, आभय भगत, रणधीर यादव,बरकत अली, मो नौशाद आदि मौजूद रहे।