गस्ती के दौरान पुलिस को देख गाड़ी छोड़ तस्कर हुआ फरार

प्रथम दृष्टया सभी शराब का नकली पेकिंग, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) से ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

बख्तियारपुर थाना पुलिस ने सोमवार अहले सुबह गस्ती के दौरान एक हुंडई सेन्ट्रो कार जप्त किया है। जप्त गाड़ी से अंग्रेजी शराब की तीस कार्टून में रखा 720 बोतल 375 एमएल का चन्डीगढ़ निर्मित ब्रस्ट करेन्ट नामक बरामद किया गया है। 

पुलिस को देख चालक व तश्कर गाड़ी छोड़ फरार होने में कामयाब हो गया है। पुलिस कार व शराब जप्त कर मामले की छानबीन में जुट गई है। 

बख्तियारपुर थाना में आयोजित प्रेस वार्ता में डीएसपी मृदुला कुमारी ने बताई की बख्तियारपुर थानाध्यक्ष रणवीर कुमार, सहायक अवर निरीक्षक दिनेश कुमार राय सिटानाबाद पंचायत के महमदली टोला के समीप अहले सुबह सड़क पर गस्ती कर रहे थे।  उसी समय एक हुंडई कार आता दिखाई दिया। 

कुछ दुरी पर ही पुलिस को देखते ही गाड़ी चालक व तश्कर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। गाड़ी की तलाशी लेने पर 30 कार्टून में 375 एमएल शराब 720 बोतल था, बरामद किया। लगभग 270 लीटर शराब थी। गाड़ी नंबर डब्लूबी 20 एच 2507 बंगाल की गाड़ी है। डीएसपी ने सभी पुलिस पदाधिकारी को इस शानदार उपलब्धि के लिये बधाई दिया है। 

पहली नजर में नकली शराब लगता है –


375 एमएल की इस शराब की बोतल पर जो रैपर चिपका था, उक्त रैपर पर फ़ॉर सेल इन चंडीगढ़ ओनली लिखा था। एवं कंपनी ब्रुस्ट कर्रेंट लिखा था, जिसमे मौर्य चंडीगढ़ का पता लिखा था। लेकिन देखने से लग रहा था कि लोकल स्तर पर नकली शराब बोतल में रिफिलिंग की गई है। रैपर भी कंपनी का नकली चिपकाया गया है । पुलिस ने बताया कि लेब में जांच के बाद ही पता चलेगा कि शराब असली है या नकली। 

डीएसपी मृदुला कुमारी ने बतायी की पुलिस लगातार अवैध शराब कारोबार में लगे लोगो के खिलाफ करवाई कर रही है। हाल-फिलहाल बनमा ओपी में भी गोदाम में शराब जप्त किया है। इसी तरह आगे भी करवाई चलती रहेगी।