गंभीर रूप से जख्मी युवक को बहनोई ने ईलाज के लिए अस्पताल में कराया भर्ती,रेफर


बहनोई ने धुनाई करने वाले पांच व्यक्ति सहित आधा दर्जन अज्ञात पर रिपोर्ट के लिए दिया आवेदन

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) से ब्रजेश भारती की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट :-

वह युवक बड़े अरमानों के साथ अपने घर से चला अपने बहनोई के यहां बहन से मिलने। बहन के गांव पहुंच घर से कुछ दुरी रास्ते में अचानक कुछ ग्रामीण कुत्ते युवक को देख भौंकने लगे। वह युवक कुत्ते के डर से एक घर की ओर भागा….! फिर क्या था कुछ लोगों को चोर की आशंका होते ही आव देखा ना ताव घर तरह भागे युवक की जमकर धुनाई कर दी। धुनाई भी ऐसी की कई शरीर की हड्डियां …..! हालांकि बहनोई के आने के बाद युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया है।

उपरोक्त वाक्या है सहरसा जिले के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत तरियामा गांव का। यही के रहने वाले मो फारूक का शाला बलवाहाट ओपी क्षेत्र के मोहनपुर गांव निवासी मो इदरीस का पुत्र अली अकबर शनिवार को अपने घर से बहनोई के यहां आ रहा था कि रास्ते में उपरोक्त घटना हो गई।

घायल युवक के बहनोई तरियामा गांव निवासी मो फारुख ने 5 नामजद एवं 6-7 अज्ञात लोगों के खिलाफ थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करने का गुहार लगाया है। दिये गये आवेदन में कहा है कि बीते दिनांक 19 मई को मेरा शाला अली अकबर पिता पिता मो इदरीस मोहनपुर का रहने वाला है। 19 मई शनिवार को मेरे घर आ रहा था। रास्ते मे मो मंसूर आलम के घर के सामने कुत्ता भौंकते हुए काटने को दौरा। कुत्ता से जान बचाने के लिये मेरा शाला उनके घर की और भाग। इतने में मो महफूज आलम, मो जुगनू आलम, बीबी अंगूरी तीनो पिता मंसूर आलम, मो मंसूर आलम की पत्नी एवं उनकी सास के अलावे 6-7 अज्ञात लोगों ने मेरे साले को लोहे का रड, खंती से मेरे साले को बुरी तरह से पीट दिया। इससे उनका बाएं पैर टूट गया एवं मरणासन्न स्थिति में पहुचा दिया।