बाईक, फ्रीज,सिलींग फैन,आईरन एवं एलईडी बल्ब मिला लकी ड्रा विजेता को

पांच हजार के शापिंग पर एक लकी कुपन दिया गया था ग्राहकों को

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) से ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

नगर पंचायत क्षेत्र के रानीबाग स्थित लक्की ड्रेसेज में पिछले दिनों पांच हजार रुपए से उपर की खरीदारी करने वाले ग्राहकों को दिया गया लकी कुपन का ड्रा निकाला गया।

प्रथम पुरस्कार के रूप में बनमा-ईटहरी प्रखंड के महारस गांव निवासी सेवानिवृत्त शिक्षक रामचन्द्र प्रसाद यादव को बजाय का सीटी 100 ड्रा में मिला।

वही संत जेवियर्स स्कूल के डायरेक्टर मनोज कुमार को 190 लीटर फ्रीज ईनाम में मिला। वही एक दर्जन ग्राहकों को सिलींग फैन एवं 58 को आईरन सहित अन्य सभी ड्रा में सामिल ग्राहकों को सांत्वना पुरस्कार के रूप में एलईडी बल्ब दी गई।

प्रोपराइटर मो मोजाहिदुउल इस्लाम ने बताया कि पिछले दुर्गा पूजा से लेकर अब तक वैसे ग्राहकों को लकी कुपन दी गई जिसने पांच हजार रुपए से अधिक की शापिंग की थी। यह ड्रा 28 मई से पुनः शुरू हो गया है जो एक सौ पचास ग्राहकों तक चलेगा फिर ड्रा निकाल ईनाम दी जायेगी। इनाम में वही सब वस्तुएं रहेंगी जो इस बार दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि हम रेडिमेड गारमेंट से लेकर अन्य सभी गारमेंट की गुणवत्ता पूर्ण वस्तु ग्राहकों को बेचते हैं। साथ ही मुल्य की तुलना हम इतने कम मार्जिन पर कारोबार करते हैं कि दुबारा ग्राहक यहां खरीददारी करने आते हैं।

इस मौके पर हामिद हुसैन, आबिद हुसैन,सहबाज ईमाम,कैसर अली,जावेद अख्तर,तनवीर हसन सहित अन्य लोग मौजूद रहे।