बख्तियारपुर थाना पहुंच महादलितों ने लगाई पुलिस से न्याय की गुहार

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) से ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड के सिमरी पंचायत के मुखिया पति पर सत्ता के नशे में चुर हो  एक महादलित के संग जमकर मारपीट और जाति सूचक गाली दे कर अपमानित करने का मामला प्रकाश में आया है।

बख्तियारपुर थाना में पहुंचे महादलित

घटना की सुबह मंगलवार को दर्जन महादलित महिला-पुरूष ने बख्तियारपुर थाना पहुंच मामले को लेकर न्याय की गुहार लगाते हुए लिखित आवेदन दिया है।

मुखिया पति किशोरी प्रसाद केशरी

थाना को दिए आवेदन में महादलित अशोक राम ने कहा है कि मंगलवार रात्रि दस बजे के करीब सिमरी चौक से पान खाकर अपने घर जा रहा था तो रास्ते में मुखिया पति किशोरी प्रसाद केसरी मुझे आवाज देकर रोक अपने पास बुलाया जब हमने रुकने का कारण पूछा तो उन्होंने गालियां दी और गंदी गंदी बातें करते हुए रोड पर पटक दिया साथ ही जान से मारने की नियत से मेरा गला दबाने लगा मेरी आवाज बंद होने लगी और मैं सड़क पर छटपटाने लगा तो मुझे रोड पर गिरा देख छोटू राम प्रकाश प्रकाश राम विपिन आ कर मेरी जान बचाई वर्ना मेरी जान जा सकती थी।

न्याय की आस में थाना में बैठी महादलित महिला

इस संबंध में मुखिया पति किशोरी प्रसाद केशरी ने कहा कि सभी आरोप बेवूनियाद है।यह विरोधियों की साज़िश है। हमें फंसाया जा रहा है।

वही बख्तियारपुर थानाध्यक्ष रणबीर कुमार ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है। मामले की जांच की जा रही है प्राथमिकी दर्ज की जाएेगी।