दो दिनों से लापता था मृतक, हत्या कर शव नदी में फेंके जाने की आशंका

सहरसा जिले के सलखुआ थाना क्षेत्र का है मामला, पुलिस जांच में जुटी

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) से ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

सहरसा जिले के सलखुआ थाना क्षेत्र के कोपरिया पंचायत क्षेत्र के खोनमा नदी किनारे से सोमवार सुबह एक 40 वर्षीय शख्स का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई।

शव मिलने की खबर मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई लोगों की भीड़ शव देखने को उमड़ पड़ी। शव देखे जाने के बाद जितनी मुंह उतनी बातें होते रही।

हलांकि मृतक की पहचान में देर नहीं हुआ।शव की पहचान सतवैर गांव निवासी शम्भू यादव के रूप में की गई है। शव को देखने से प्रतीत होता है, हत्या कर शव को नदी किनारे फेंका गया हो। पुलिस घटना स्थल पहुंच शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम हेतू सहरसा भेज दिया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

घटना के सम्बंध में मृतक के परिजनों ने बताया की दो दिन पूर्व शनिवार को किसी ने शम्भू यादव को पंचायत करने की बात कहकर हंसारी गांव में बुलाया था। जिसके बाद वो पंचायत में जाने की बात कहकर अपने बाइक से घर से निकला था। देर शाम तक घर वापस नही लौटने पर परिजनों ने काफी खोजबीन की इस बीच परिजनों को उसका मोबाइल का स्विच भी ऑफ बता रहा था। काफी खोजबीन के बाद नही मिलने पर परिजनों ने रविवार को थाने में मामले की शिकायत दी थी ।

रविवार सुबह परिजनों को सूचना मिली कि शम्भू यादव का शव नदी किनारे से बरामद किया गया। मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त की है। फिलहाल घटना के कारणों का खुलासा नही हो पाया है। वहीं सूचना मिलने पर सलखुआ पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन में जुट गई है।