नवपदस्थापित डीएसपी का चोरी की घटना के साथ हुआ इस्तकबाल

इससे पूर्व भी रानीबाग के आसपास इस तरह की चोरी हो चुकी है

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) से ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

नवपदस्थापित डीएसपी मृदुला कुमारी के योगदान लेने के 24 घंटे बाद ही बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के नगर पंचायत क्षेत्र स्थित रानीबाग इलाके में एक रात पांच दुकानों में छप्पर का एस्बेस्टस काट अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

चोरों ने कुल मिलाकर मात्र 20 हजार रुपए मुल्य के सामानों व नगदी पर हाथ साफ किया है क्योंकि चोरी की वारदात वैसे दुकानों में हुई है जो चाय,पान,नास्ता,जुता चप्पल की छोटी मोटी पुंजी लगा अपना जीवन यापन करते हैं। ये दुकानदार सड़क किनारे एस्बेस्टस डाल कर दिनभर दुकानदारी कर रात को दुकान बंद कर घर चले जाते हैं।
इस चोरी की घटना से पूर्व भी इसी तरह की चोरी की घटना हो चुकी है।

सोमवार की रात चोरी की घटना के बाद मंगलवार सुबह जब दुकानदार दुकान खोलने पहुंचा तो चोरी हो जाने की जानकारी हुई। हालांकि बख्तियारपुर पुलिस के एसआई दिनेश राय घटनास्थल पहुंच मामले की छानबीन की है।

घटना के संबंध में पीड़ित सिमरी पंचायत के बलुआपार निवासी चाय-नाश्ता के दुकानदार मो इनामूल ने बताया कि मेरे दुकान से 11 सौ रुपया नकदी व अन्य छोटे मोटे सामान, दूसरा पीड़ित दुकानदार बख्तियारपुर बस्ती निवासी पान दुकानदार के दुकान से 700 रूपया नकदी व अन्य सामान, तीसरा अशरफचक निवासी बिस्कुट दुकानदार के दुकान से 15 सौ रुपया नकदी, चौथा बलुआपार निवासी जूता-चप्पल दुकानदार मो तनवीर आलम के दुकान से करीब 3 हजार रूपया का जूता व चप्पल एवं पांचवा अशरफचक निवासी रेडिमेड दुकानदार सैयद शमशाद अशरफ के दुकान से नकदी 1 हजार रूपया चोरों ने चोरी किया।

दुकानदारों ने बताया कि जब मंगलवार की सुबह में दुकान खोलने आया तो दुकान की गेट का ताला खोलने के बाद देखा कि दुकान के अंदर में एस्बेस्टस की छत पर का एक भाग कोने में से एस्बेस्टस तोड़ कर चोरों ने दुकान के अंदर घूस चोरी की घटना को अंजाम दिया।