अनुमंडल क्षेत्र का पहला अति आधुनिक सैलून खुलने से युवाओं में खुशी


आधुनिकता में बड़े शहरों जैसा लेकिन रेट आम सैलून का

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) से ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

अनुमंडल क्षेत्र के नगर पंचायत स्थित रानीबाग बाजार में बुधवार को अनुमंडल क्षेत्र का पहला अति आधुनिक वातानुकूलित मेन्स पार्लर (सैलून) का शुभारंभ समाजसेवी महिला गुजिया देवी ने फीता काट किया।

आधुनिक साजो सज्जा से सुसज्जित इस मेन्स पार्लर में नये स्टाईलिस बालों की कटाई,रंगाई, सेविंग सहित विभिन्न प्रकार के लुक देने की व्यवस्था की गई है। बड़े शहरों में मिलने वाले सुविधा को ध्यान में रखते हुये कम किमत वो सब सुविधाएं देने की बात कही जा रही है।

पार्लर के प्रोपराइटर सहरसा के झपड़ा टोला निवासी भेटनरी विभाग में कार्यरत सेवानिवृत्त कर्मी स्व० सत्य नारायण ठाकुर के पुत्र रणवीर कुमार उर्फ आर एल कुमार ने बताया कि मेरी हमेशा अलग करने की सोच ने मुझे यहां लाया है।

आज युवाओं को नई स्टाइलिश हैयर कटिंग पंसद है इसको हमने ध्यान में रख इसकी स्थापना यहां किया है। बहुत सारे लोग पार्लर की आधुनिकता देख किमत पर सबसे पहले चर्चा करते हैं तो मैंने सबसे पहले इस पर ध्यान देते हुए ऐसा चार्ज रखा है जो एक आम सैलून में है।

यहां बाल कटिंग व ढ़ाढ़ी सेविंग का वो रेट है जो कोई भी एक आम सैलून में देते हैं। बहुत सारे यहां से लोग अन्य प्रदेशों में जा वहां के पार्लर की चर्चा करते थे पर जब जेब की बात आती थी तो मुंह से उफ निकल जाता था। इसलिए सबसे पहले उस सुविधा को कम किमत में यहां देने का फैसला कर आज इसकी शुरूआत कर दिया। इस मौके पर कई गणमान्य लोग मौजूद रहे।