रसलपुर पंचायत के है पूर्व मुखिया अनिल यादव, पत्नी रजनीवाला है जिप सदस्या सोनवर्षा राज

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) से ब्रजेश भारती की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट :-

बिहार में एक महिला जनप्रतिनिधि ने सुशासन के पहरेदार से ही अपने पूर्व जनप्रतिनिधि जो वर्तमान में मंडल कारा में सजा काट रहे हैं पति को बचाने की गुहार लगाई है।

जिप सदस्या रजनीवाला 

मामला सहरसा जिला का है।जहां जेल में बंद सजाप्ताह कैदी पूर्व मुखिया पति को जेल अधीक्षक मंडल कारा सहरसा से बचाने के लिए जिला पार्षद सोनवर्षा राज रजनी बाला ने न्यायालय में गुहार लगाई है।

कोर्ट को दिये आवेदन में रजनी वाला ने कहा है कि मेरे पति पूर्व मुखिया अनिल कुमार यादव पिछले कई सालों से सहरसा मंडल कारा में बंद है। जेल में अपने हक के सवाल और घटिया खाद्य आपूर्ति, राशन में कटौती, कैदियों को मिलने वाले पारिश्रमिक सहित अन्य मुलभुत सुविधाओं की मांग करने पर पूर्व में साजिश पूर्ण ढंग से केंद्रीय कारा पूर्णिया भेज दिया गया।जहाँ अकारण उन्हें प्रताड़ित किया गया।वही अब सहरसा मंडल कारा में भी उन्हें परेशान किया जा रहा है।

फाईल फोटो : पूर्व मुखिया अनिल यादव

अभी वर्तमान में जेल अधीक्षक का मनोबल सातवे आसमान पर है।वे हमारे पति को  निशाने पर रखकर जेल में सजा देने पगली घंटी बजा कर मारपीट कर अपंग कर देने और विशेष केंद्रीय कारा भागलपुर भेज का सूरज नहीं देखने की धमकियां देते रहते हैं ऐसे में मुझे हर वक्त डर बना रहता है कि जेल अधीक्षक सुनियोजित षड्यंत्र के तहत मेरे पति के साथ कभी भी कोई गंभीर मानसिक और शारीरिक क्षति पहुंचा सकते हैं अगर उनके साथ कुछ भी अप्रत्याशित और नुकसान दे सकते हैं। अगर उनके साथ कुछ भी अप्रिय घटना होती है तो इस सब के लिए मंडलकारा सहरसा के वर्तमान जेल अधीक्षक जिम्मेदार होंगे।

इस संबंध में सहायक जेल अधीक्षक शिवशंकर चौधरी से पुछे जाने पर बताया कि सभी आरोप बेवूनियाद है। जेल में किसी भी कैदी के साथ किसी प्रकार का कोई भेदभाव नहीं किया जाता है। सभी कैदी के साथ नियमानुकूल सभी सुविधाएं दी जाती है।

फेसबुक प्रोफाइल लिंक :-
https://www.facebook.com/profile.php?id=100025135174009