तीन माह पूर्व हुई थी शादी,एक दिन पहले ससुराल से आई थी मायके 

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) से ?️ ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

प्रखंड के बलबाहाट ओपी क्षेत्र अन्तर्गत चकमका गांव के शर्मा टोला में शुक्रवार सुबह एक अनियंत्रित तेज रफ्तार चार पहिया वाहन टाटा 407 ने एक 19 वर्षीय नवविवाहिता युवती को घर में घुस रौंद डाला। युवती की मौत मौके पर ही हो गई। जबकि युवती की मां जख्मी हो गई।

घटना की सूचना पर बलबाहाट ओपी अध्यक्ष पंचलाल यादव पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुच शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिये सहरसा भेज दिया। वही चालक गाड़ी छोड़ फरार हो गया है पुलिस वाहन को जप्त कर लिया है।

घटना के संबंध में मृतक युवती सरोजा पंचायत के चकमका गांव निवासी घनश्याम शर्मा की पुत्री पिंकू देवी की शादी विगत 5 फरवरी 18  को मधेपुरा जिला के गम्हरिया थाना के टोका जीवछपुर गांव में हुआ था। शादी के बाद पहली बार अपने मायके चकमका गुरुवार को रात्रि 10 बजे आयी थी। साथ उनके भैंसुर भी था। सुबह होने पर अपने बड़े बुजुर्ग को पैर छूकर प्रणाम कर आशीर्वाद ले रही थी। इस दौरान टाटा 407 अनियंत्रित होकर आ रहा था। इसी अनियंत्रित वाहन को देख मृतक घर की तरफ भागी तो उनकी माँ दूसरे तरफ। लेकिन वाहन युवती पिंकू देवी को रौंदते हुए घर मे घुस गया। जिस घर मे वाहन घुसा उस घर का एक तरफ दीवाल गिर गया। टाटा 407 जिसका नं  बीआर 11 जीबी 3094 बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के खम्हौती पंचायत के मधुबन गांव का विकास शर्मा का बताया जाता है। चालक ही गाड़ी का मालिक है एवं उनका ससुराल ही घटनास्थल के बगल में है। ग्रामीणों के अनुसार महिला को कुचलने से पहले गाड़ी एक पेड़, एवं बिजली खंभा में भी ठोकर मार आगे निकला था।

घटना की सूचना पर स्थल पर पहुचे सीओ धर्मेंद्र पंडित को ग्रामीणों ने एक स्वर में कहा कि मृतक के मुआबजा जो चार लाख मिलेगा वो मुआबजा मृतिका के पिता घनश्याम शर्मा को मिले। ग्रामीण मो रफी आलम, असगर अली, मुखिया प्रतिनिधि मुश्ताक आलम, साधु शर्मा, मो हसीब, नाथों राम, मो सलाउद्दीन सहित सभी ग्रामीणों ने कहा कि चूंकि तीन महीने पहले शादी ही हुई है। कोई बच्चा भी नही है।

मृतिका के पिता को चार बेटियां है एवं बहुत गरीब है। शादी में पिता कर्जदार भी हो गया है। पति को अगर मुआबजा राशि मिलता है तो पिता को कोई सहायता नही मिलेगा।

वही बलवाहाट ओपीध्यक्ष पंचलाल यादव ने बताया कि ड्राइवर की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है वाहन को जप्त कर लिया गया है।