पहली बार पति ससुराल पहुंच पत्नी की विदाई करने का है मामला

गंभीर रूप से जख्मी पत्नी का चल रहा है अस्पताल में इलाज

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

सहरसा जिले के सलखुआ प्रखंड में विदाई नही मिलने से नाराज पति ने अपनी पत्नी को गोली मार दिया है । गोली लगने से गम्भीर रूप से घायल नव विवाहिता को इलाज के लिए परिजनों ने सदर अस्पताल सहरसा में कराया भर्ती..

घटना रविवार देर रात जिले के चिरैया ओपी क्षेत्र के बसाही गांव की  है…….जहाँ गोली लगने से गंभीर रूप से घायल अपनी पुत्री का इलाज कराने सदर अस्पताल पहुंचे पिता ने बताया की एक वर्ष पूर्व अपनी पुत्री शकीना देवी की शादी कनरिया ओपी क्षेत्र के वरटोला गांव निवासी पंकज कुमार के साथ की थी। बताया जाता है की बीते कल पंकज अपनी पत्नी का पहली बार विदाई लेने अपने ससुराल बसाही गांव पहुंचा था। जिसपर लड़की के पिता ने एक दिन रूककर दूसरे दिन विदाई करने की बात कही। जो पंकज को नागवार लगा और अपनी पत्नी को अपने साथ चलने को कहा….पत्नी शकीना देवी ने भी एक दिन रुककर अगले दिन जाने की बात कही।

बस इसी बात से नाराज होकर पति ने हथियार निकाल कर अपनी पत्नी को गोली मार दी। गोली नवविवाहिता के कंधे में लगी है। वहीं घटना के बाद से आरोपी पति फरार बताया जाता है। परिजनों द्धारा घटना की जानकारी पुलिस को दी गई है, वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।