आधा दर्जन नकाबपोश बदमाशों ने सड़क पर बांस रख रास्ता कर दिया था अवरूद्ध

बदमाशों की धरपकड़ के लिए छापेमारी जारी, कुछ संदिग्धों को पुछताछ के लिए लिया हिरासत में

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) से ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

अनुमंडल क्षेत्र के एनएच 107 स्थित भटौनी पुल के समीप आधा दर्जन नकाबपोश बदमाशों ने मंगलवार अहले सुबह बारात से लौट रहे स्कार्पियो सवार के साथ हथियार के बल पर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है।

बदमाशों ने नगदी, मोबाइल व सोने की चकती सहित करीब पचास हजार की सम्पत्ति छीन लिया।हलांकि पुलिस को घटना की खबर मिलते ही घटना स्थल पहुंच मामले की छानबीन शुरू कर छापेमारी शुरू कर दिया। समाचार लिखे जाने तक कुछ संदिग्धों को पुछताछ के लिए पुलिस हिरासत में लेने की जानकारी प्राप्त सुत्रों से मिली है।

पीड़ीतों ने बख्तियारपुर थाना में लिखित आवेदन देकर मामला दर्ज करवाया है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के नया टोला वार्ड नं. 9 निवासी स्कार्पियो गाड़ी के चालक रणवीर कुमार 1 मई को समय करीब 3 बजे सुबह में मनौरी गांव से बारात से अपने घर वापस लौट रहे थे। गाड़ी में 8 आदमी लोग सवार थे, जैसे ही भटौनी पुल के आगे 100 मीटर पश्चिम पहुंचे तो सड़क पर बांस-बल्ला का ढेर रखा था। सड़क को बांस-बल्ला से जाम देखकर ज्यों ही अपनी गाड़ी रोकी तो सड़क किनारे उत्तर दिशा की तरफ से बांसबिट्टी से निकल कर हथियार से लैस नकाबपोश तीन-चार की संख्या में लोगों ने गाड़ी को घेर लिया। लूटपाट शुरू कर शर्मा चौक निवासी सुरेश साह का 85 सौ रूपये, नकद एवं मोबाइल, पवन जायसवाल का 22 सौ रूपये नकद एवं मोबाइल एवं मुकेश कुमार से साढ़े चौतिस सौ रूपये नकद, मोबाइल एवं सोना का चकती वगैरह छीन लिया।

इस बावत थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन किया जा रहा है। जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी कर लिया जाएगा।