बलवाहाट से तीन शराबी एक कार सात बोतल दारू तो पहाड़पुर में दो लीटर महुआ एक व्यक्ति गिरफ्तार

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) Brajesh Bharti

बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के विभिन्न दो स्थानों से पुलिस ने छापेमारी कर चार शराबी एक कार दो लीटर महुआ शराब व सात बोतल अंग्रेजी शराब बरामद कर सभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

पहली छापेमारी थाना क्षेत्र के पहाड़पुर बाजार में पुलिस ने शुक्रवार की देर शाम गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर देशी महुआ शराब के साथ रंगे हाथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। वहीं कारोबारी गृहस्वामी पुलिस को देख भागने में सफल रहा।

छापेमारी दल में शामिल थाना के एसआई मो निजाम उद्दीन ने बताया कि दो लीटर देशी महुआ शराब के साथ रंगे हाथ हिन्दुपुर गांव निवासी अजय चौधरी को मौके पर से गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं पहाड़पुर बाजार निवासी गृहस्वामी रामचन्द्र चौधरी भागने में सफल रहा। उन्होंने बताया कि बरामद शराब की जब्ती सूची तैयार कर गिरफ्तार अजय चौधरी को शनिवार को न्यायालय भेज दिया गया है।

वही दुसरी छापेमारी बलवाहाट ओपी क्षेत्र के धरहरा चौक के समीप ओपी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर तलाशी के क्रम में एक छोटी कार से ले जा रहे विदेशी शराब के साथ शराब कारोबारी तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस के द्वारा कार को भी जब्त कर लिया गया है।

ओपीध्यक्ष पंचलाल यादव ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि भारी मात्रा में शराब के साथ शराब कारोबारी कार से बलवाहाट की दिशा में जा रहा है।सूचना मिलते ही पुलिस के द्वारा कार को रूकवा कर तलाशी लिया गया। तलाशी क्रम में कार से 180 एमएल का पार्टी स्पेशल ब्रांड कंपनी के विदेशी शराब का 7 बोतल बरामद किया गया। वहीं बरामद शराब व कार के साथ तीन शराब कारोबारी कार चालक मो कमाली सवार ओमप्रकाश सिंह एवं राणा कुमार जो मधेपुरा जिला के सुखासन का रहने वाला है। तीनों को शनिवार को न्यायालय भेज दिया गया है।