गोदाम में छापेमारी कर 14 बोतल अंग्रेजी शराब किया बरामद

बनमा-ईटहरी के तैलियाहाट बाजार स्थित तीन गोदामों में तीन थानों की पुलिस ने की छापेमारी

व्यवसायी प्रदीप मोदी का पुत्र कृष्ण मोहन मोदी पूर्व में भी शराब कारोबार में जा चुका है जेल

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) से ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

अनुमंडल क्षेत्र के बड़े नामी गिरामी व्यवसायीयों में अपनी पहचान रखने वाले बनमा-ईटहरी प्रखंड के तैलियाहाट बाजार निवासी प्रदीप मोदी के पुत्र एक बार फिर शराब के अवैध कारोबार में पुलिस के हत्थे रविवार को चढ़ गया है।

बरामद शराब के साथ ओपीध्यक्ष व बीडीओ इनसेट कृष्ण मोहन मोदी

इस बार भी शराब के बरामदगी मामले में पुलिस को बड़ी सफलता पिछले बार की तरह नहीं लग सका है मात्र एक कार्टून में रखा 375 एमएल की 14 बोतल शराब गोदाम में छापेमारी के दौरान धराया है। यही हाल गत दिसंबर 17 में हुई छापेमारी में भी क्वाट की 24 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद हुआ था।

रविवार के घटनाक्रम के संबंध में बताया जाता है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि तैलियाहाट बाजार में शराब का अवैध कारोबार किया जा रहा है पुलिस ने एक रणनीति के तहत तीन थानों बख्तियारपुर, सलखुआ व बनमा-ईटहरी ओपी पुलिस के सहयोग से सुचना प्राप्त ठीकानो पर छापेमारी शुरू कर दिया।

प्राप्त गुप्त सूचना के मुताबिक पुलिस को यह जानकारी दी गई थी कि तैलियाहाट बाजार स्थित पीएचसी के समीप प्रदीप मोदी, शंभू मोदी एवं कृष्ण मोहन मोदी के तीनों गोदाम में भारी मात्रा में शराब छुपा कर रखा गया है।

पुलिस तीनों गोदामों पर पहुंच करीब तीन घंटों तक छापेमारी किया। दो गोदाम को शराब कारोबारी व व्यवसायी शंभू मोदी ने ताला खोलकर तो दिखा दिया जिसमें पुलिस ने छापेमारी किया तो कुछ हाथ नहीं लगा। वहीं तीसरी गोदाम को दिखाने में आनाकानी करने के साथ- साथ मौका देख वहां से व्यवसायी शंभू मोदी फरार हो गया।

हालांकि तीसरे गोदाम में ताला लगा रहने व शंभू मोदी के भाग जाने के बाद तीसरे ताला लगे गोदाम में छापेमारी करने के लिए मजिस्ट्रेट को बुलाना पड़ा।

फाइल फोटो : कृष्ण मोहन मोदी

मजिस्ट्रेट सह बीडीओ नूतन कुमारी के समक्ष पुलिस ने गोदाम का ताला तोड़कर छापेमारी शुरू किया जिसमें छुपा कर रखे एक कार्टून विदेशी शराब मिला। जिस कार्टून में 375 एमएल हरियाणा ब्रांड का राॅयल स्टेज का 14 पीस शराब का बोतल मिला। शराब मिलने के बाद मजिस्ट्रेट के मौजूदगी में पुलिस ने गोदाम को शील कर शराब जप्त कर लिया।

हालांकि इस बीच प्रदीप मोदी के पुत्र कृष्ण मोहन मोदी पुलिस के हत्थे चढ़ गया जिसे हिरासत में ले लिया गया।

दैनिक सोनभद्र एक्सप्रेस में प्रकाशित पिछले छापेमारी की खबर

छापेमारी दल में मजिस्ट्रेट सह बीडीओ नूतन कुमारी ओपीध्यक्ष प्रभाष कुमार के अलावा बख्तियारपुर थानाध्यक्ष रणवीर कुमार, एसआई रविन्द्र हरिजन, सलखुआ थाना के एसआई महेश्वर प्रसाद यादव सहित अन्य पुलिस बल मौजूद रहे।

गत दिसंबर 17 में हुई छापेमारी की खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें :-
http://www.brajeshkibaat.com/2017/12/blog-post_99.html?m=1