20 हजार रूपये घुस लेते सुपौल के त्रिवेणीगंज थाना में हुआ गिरफ्तार

बिहार पुलिस एसोसिएशन का संयुक्त सचिव के पद पर थे निर्वाचित

पैतृक आवास बनमा-ईटहरी के पहलाम में घर में लटका ताला

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) से ब्रजेश भारती की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट :-

राज्य के सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज थाना में पद स्थापित सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल क्षेत्र के बनमा-ईटहरी प्रखंड के पहलाम गांव निवासी एएसआई भगवान ठाकुर वुधवार को 20 हजार रूपये घुस लेते निगरानी पटना टीम के हत्थे चढ़ गया।

फाईल फोटो भगवान ठाकुर
घटना की खबर मिलते ही उसके पैतृक निवास में हलचल मच गई। परिजनों में इस बात को लेकर दुःख व्याप्त हो गया। पत्नी सहित अन्य परिजनों में पुरी खबर की पड़ताल को लेकर बैचेनी देखने को मिल रही थी। वही ग्रामीणों में भी इस खबर को लेकर चर्चाओं का सिलसिला देखा गया।

यहां बताते चलें कि सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज थाना में बुधवार की सुबह निगरानी विभाग ने बड़ी कार्रवाई की है।निगरानी विभाग ने एएसआई भगवान ठाकुर को त्रिवेणीगंज थाना परिसर में ही 20 हजार रुपये घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया।

पकड़ा गया पुलिसकर्मी बिहार पुलिस एसोसिएशन का संयुक्त सचिव है और त्रिवेणीगंज थाना में एएसआई  के पद पर पदस्थापित है।निगरानी की इस कार्रवाई की पुष्टि करते हुए सुपौल एसपी मृत्युंजय चौधरी ने बताया कि ठाकुर किसी केस के संदर्भ में रिश्वत ले रहे थे तभी पटना से आई निगरानी विभाग की टीम ने उन्हें रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया और अपने साथ ले गई है।

निगरानी की इस कार्रवाई से पुलिस महकमें में हड़कंप मचा गया है। वही सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल क्षेत्र में चर्चाओ का बाजार गर्म होता दिख रहा है।