पीड़ीत ने बख्तियारपुर थाना में लिखित आवेदन दे लगाई गुहार, मामला दर्ज

मछली बेचने बाजार जाने के क्रम में गोरदह घाट पर हुई बारदात

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

बख्तियारपुर पुलिस सर्किल क्षेत्र के सलखुआ अंचल अंतर्गत गोरदह जलकर सह मखाना महाल समिति के सिपाही ब्रह्मदेव यादव के साथ हथियार के बल पर तीन हथियारबंद बदमाश ने मछली व रूपये की लूट की घटना को अंजाम दिया है।

इस संबंध में पीड़ित ने बख्तियारपुर थाना में लिखित आवेदन दे कर इस मामले को लेकर न्याय की गुहार लगाई है। वही पुलिस मामला दर्ज छानबीन शुरू कर दिया है।

थाना को दिए आवेदन में सिपाही ने कहा है कि बुधवार दोपहर दो बजे के करीब गोरदह जलकर से मछली का शिकार माही कराके मछली को सिमरी बख्तियारपुर बाजार में बेचने जा रहे थे।जैसे ही गोरदह घाट पर पहुंचा तभी मुकेश यादव, रिंकू यादव, राम कलेश साह ने गाली – गलौज करते हुए घेर लिया और मुकेश यादव ने कहा कि पहले हमलोगों को पचास हजार रुपया रंगदारी दो तभी मछली लेकर जाने देंगे।इस बात का विरोध करने पर रिंकू यादव ने हाथ में लिये थ्रीनट लेकर फायर कर दिया।उसके बाद वो लोग मारपीट करते हुए तीनो ने मिलकर जेब से पांच हजार निकाल लिया।साथ ही दस किलो मछली भी छीन लिया। किसी तरह जान बचा कर मैं भागे।

वही इस संबंध में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष रनवीर कुमार ने बताया कि दिये गये आवेदन के आलोक में मामला दर्ज लिया गया है। पुलिस छानबीन में जुट गई है। जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।