25 लाख से अधिक सम्पत्ति जलने का अनुमान,आग लगने का कारणों का पता नहीं चला

मुआवजे के लिए आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) से ब्रजेश भारती की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट :-

                         -: बिग-ब्रेकिंग :-

सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर नगर पंचायत क्षेत्र के हटियागाछी स्थित गुदरी हाट बाजार में शुक्रवार अहले तीन बजे सुबह में अचानक लगी भीषण आग से लगभग दो दर्जन से अधिक दुकानें व गोदाम जलकर राख।

दमकल कर्मियों के आने के बाद कड़ी मेहनत व मस्सक्त के बाद आग पर काबू पाया गया। हालांकि इससे पहले स्थानिय लोगों ने आग पर काबू पाने का भरपूर प्रयास किया लेकिन आग की लपटे इतनी तेज थी कि किसी को आसपास सटने की हिम्मत नहीं हो पा रहा था।

इस अग्निकांड में लाखों के समान जलकर राख। करीब पच्चीस लाख से अधिक की सम्पत्ति के जलने का अनुमान लगाया जा रहा है। आग लगने के कारणों का स्पष्ट पता नहीं।

रात में आग लगने की घटना के बाद सुबह सात बजे तक प्रशासन के लोगों के नहीं आने से आक्रोशित अग्निपीड़ीतों ने नगर पंचायत के मुख्य बाजार की सड़क को जाम कर प्रशासन के विरुद्ध जमकर नारेबाजी करने लगे,अग्निपीड़ीतो का कहना है कि रात आग लगी है अभी तक प्रशासन के एक भी व्यक्ति झांकने तक की नौबत नहीं समझी है जबकि लाखों की सम्पत्ति जलकर राख हो गया। इन लोगों का कहना है कि जबतक प्रशासनिक स्तर पर उचित मुआवजा नहीं मिलने की घोषणा की जायेगी तक तब ये सड़क को जाम रखेंगे।

वही करीब नो बजे नगर पंचायत उपाध्यक्ष विकाश कुमार विक्की के आश्वासन पर लोगों ने सड़क जाम समाप्त कर दिया।
अंचलाधिकारी धर्मेंद्र पंडित घटना स्थल पहुंच आग से हुये नुकसान का आकलन कर रहे हैं।