बेलदौर थाना क्षेत्र के चोढ़ली गांव से दोनों को पुलिस ने लिया हिरासत में

अपहरण का मामला निकला प्रेम प्रसंग का प्रेमी गया जेल

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) से ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

अनुमंडल क्षेत्र के बनमा-ईटहरी ओपी पुलिस ने बेलदौर थाना क्षेत्र के चोढ़ली गांव से सोमवार को एक अपहृत युवती को आरोपी युवक के साथ गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

ये दोनों अपने एक रिश्तेदार के यहां कुछ दिनों से छुप कर रहा था। पुलिस ने युवती को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल तो युवक को न्याययिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

ओपीध्यक्ष प्रभाष कुमार ने गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए कहा कि चुंकि यह मामला अपहरण का दर्ज पीड़िता के पिता ने दर्ज कराया था इसलिए पीड़ीता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया न्यायालय में युवती के 164 के ब्यान के बाद अग्रतर कार्यवाही की जायेगी। वही युवक को भी न्यायालय में पेश किया गया है।

यहां बताते चलें कि अपहृत नाबालिग लड़की के पिता प्रियनगर गांव निवासी ने सलखुआ थाना में कांड संख्या 51/18 दिनांक 15/3/18 में गांव के ही पांच लोगों दीपक कुमार, धीरज कुमार, रूपेश कुमार, रंजय साह एवं राजेश साह को नामजद अभियुक्त बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराया था। वहीं दर्ज प्राथमिकी में कहा गया था कि ये सभी लोगों के द्वारा 3 मार्च की रात्रि करीब 11 बजे के आसपास घातक हथियार से लैस अचानक मेरे घर घूस कर घर में उपस्थित सदस्यों को जान का भय दिखा मुंह बंद रखने नहीं तो गोली मार देने की धमकी देते हुए नाबालिग पुत्री को खींच कर बाहर ले गया तथा पक्की सड़क पर खड़ी चार पहिया वाहन पर बैठाकर भाग गया। वहीं केस मुकदमा करने पर गंभीर परिणाम भुगताने की धमकी भी सरे आम दिया गया था।