घर के आगे गैराज में लगी थी गाड़ी,अज्ञात पर मामला दर्ज

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सिमरी पंचायत के ढ़ाव गांव में अज्ञात लोगों ने घर के आगे बनें गैराज में खड़ी एक स्कार्पियो चार चक्का वाहन में पेट्रोल छिड़कर आग लगा दिया।

इस अग्निकांड में गाड़ी पुरी तरह जलकर राख हो गई है। पीड़ीत ने बख्तियारपुर थाना में लिखित आवेदन दे कर अज्ञात पर मामला दर्ज करवाया है।

घटना के संबंध में पीड़ीत ढ़ाव गांव निवासी डिम्पल कुमार ने कहा कि मंगलवार की रात्रि घर के आगे बनें गाड़ी गैराज में मेरे पिताजी स्व.जियालाल यादव के नाम से निबंधीत जिसका नं बीआर 19 सी 6904 है लगी हुई थी। अचानक देर रात आग की तेज रोशनी होने पर घर से निकलकर बाहर आया तो देखा गाड़ी आग में जल रही है। हो हल्ला करने के बाद आसपास के लोग पहुंच आग बुझाने की कोशिश किया लेकिन तब तक गाड़ी पुरी तरह जल गया।

दर्ज रिपोर्ट में कहा गया है कि चुंकि जिस वक्त आग लगी थी वहां पेट्रोल की गंध मिल रही है इससे अंदेशा लग रहा है कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने पेट्रोल छिड़कर कर गाड़ी में जानबूझकर क्षति पहुंचाने की नियत से इस घटना को अंजाम दिया है।

इस संबंध में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष रणबीर कुमार से पुछे जाने पर बताया कि दिये गये आवेदन के आलोक में मामला दर्ज कर लिया गया है पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।