बख्तियारपुर पुलिस की इस कार्रवाही से सहमे है शराब कारोबारी व अपराधी

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) से ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

प्रेसवार्ता के दौरान इन्स्पेक्टर व अन्य

बख्तियारपुर पुलिस ने  शनिवार को नगर पंचायत क्षेत्र के विभिन्न हिस्सों में छापेमारी कर एक व्यक्ति को शराब से भरे बैग के साथ और एक को हथियार के साथ गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल किया है।

दो आरोपी पुलिस हिरासत में

थाना परिसर में रविवार को सर्किल इंस्पेक्टर सत्य नारायण राय ने प्रेस वार्ता में बताया कि एसआई अजीत कुमार द्वारा गश्ती की जा रही थी इसी दौरान चौधरी टोला के पास कुछ लड़के पुलिस को देखकर भागने लगे।जिसमें से एक लड़के को खदेड़ कर पकड़ लिया गया। पकड़े गए लड़के के पास से तलाशी के दौरान कमर से छह इंच का देसी कट्टा बरामद किया।पकड़े गये युवक ने अपना नाम उमेश सादा जो माखन टोला का रहने वाला है बताया।

शराब व हथियार

श्री राय ने कहा कि दुसरी गिरफ्तारी एसआई दिनेश कुमार राय के द्वारा किया गया गुप्त सूचना के आधार पर सैनी टोला स्थित बजरंग बली चौक के पास से वाहन चेकिंग के दौरान मोटर साइकिल सवार अलमा निवासी रविंद्र कुमार को एक काले बैग के साथ पकड़ा।बैग की तलाशी में 180 एमएल की तीस बोतल पंजाब निर्मित पार्टी स्पेशल ब्रांड का शराब पकड़ा गया। उन्होंने कहा कि दोनों गिरफ्तार को न्यायिक हिरासत में सहरसा भेज दिया गया। वही पुलिस शराब व बाईक को जप्त कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

जप्त बाईक

उन्होनें कहा कि आगे भी पुलिस बाहन व शराब के विरुद्ध छापेमारी व जांच का काम जारी रखेगी।इस मौके पर एसआई अनिल कुमार सहित अन्य लोग मौजूद रहे।