रंगिनियां-तैलियाहाट सड़क मार्ग घुड़दौड़ मुसहरी के समीप की घटना

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) से ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

अनुमंडल क्षेत्र के रंगिनियां-तैलियाहाट सड़क मार्ग के बनमा-ईटहरी प्रखंड अंतर्गत घौड़दौर मुसहरी के समीप सोमवार की देर रात्रि एक बाईक व बोलेरो के बीच आमने-सामने की टक्कर में बाइक सवार गंभीर  से जख्मी हो गया,जिसे स्थानिय ग्रामीणों ने इलाज के लिए निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया।

वही लापरवाह बोलेरो चालक गंभीर रूप से जख्मी दोनों बाइक सवार को छोड़ फरार हो गया, हालांकि पुलिस ने फरार बोलेरो की पहचान कर लिया है।

              जख्मी के परिजनों के अनुसार काशीमपुर निवासी संतोष कुमार पिता हरिलाल तांती एवं सोनवर्षा थाना क्षेत्र के मैना निवासी लगन कुमार उर्फ राजा पिता प्रेम दास अपने बाइक पेशन प्रो से सिमरी बख्तियारपुर से काशिमपुर आ रहा था कि घौरदौड़ मुसहरी के समीप पहुंचते ही पहलाम की ओर से सिमरी बख्तियारपुर जा रही एक तेज रफ्तार से जा रही बोलेरो ने आमने से ठोक दिया। घटना में बाईक पर सवार उपरोक्त दोनो व्यक्ती गंभीर रूप से जख्मी हो गए। ग्रामीण के सहयोग से प्राथमिक उपचार अनुमंडलीय अस्पताल में कराने के बाद बेहतर इलाज हेतु सहरसा स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इस संबंध में बनमा-ईटहरी ओपीध्यक्ष प्रभाष कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है छानबीन में फरार बोलेरो की पहचान कर ली गई है।अग्रतर कार्यवाही की जा रही है।