मुरली तीन मुहानी से सुगमा चौक जाने वाली सड़क मार्ग पर 11 अप्रैल की देर रात की थी लूट पाट

लूट का शिकार हुये स्कार्पियो सवार लौट रहे थे बैलदौर थाना क्षेत्र के कैंजरी गांव

आधा दर्जन हथियार लैश बदमाशों ने सड़क पर लकड़ी सील व गेहूं का बोझ रख किया था लूट पाट

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

अनुमंडल क्षेत्र के बनमा-ईटहरी ओपी अन्तर्गत मुरली तीन मुहानी-सुगमा चौक सड़क मार्ग पर 11 अप्रैल बुधवार की रात आधा दर्जन से अधिक हथियार से लैस बदमाशों ने राहगीरों के साथ लूठपाट के दो आरोपी को पुलिस ने हथियार के साथ बनमा ईटहरी से गिरफ्तार कर लिया है।

ओपीध्यक्ष प्रभाष कुमार ने बताया कि इस कांड के दो आरोपी गौतम कुमार व अरविंद यादव को रसलपुर गांव से छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया गया है एक अपराधी के पास से एक देशी कट्टा बरामद किया गया है। इन दोनों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। वही दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

यहां बताते चलें कि खगड़िया जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र के कैंजरी गांव के आधा दर्जन सिमरी बख्तियारपुर ड्योडी सांसद चौधरी महबूब अली कैसर से मुलाकात कर वापस अपने घर देर रात लौट रहे थे। इसी क्रम में इन लोगों के पास से करीब पचास हजार नगदी,गले का चैन,मोबाइल सहित अन्य समान की लूट की गई थी।

इन लोगों में से लूट का शिकार हुये मो इसरार ने पुलिस को लिखित आवेदन दे मामला दर्ज कराया गया था। जिसमें तीन बदमाशों की पहचान गाड़ी की रौशनी में कर नामजद आरोपी बनाया गया था वहीं कुछ को देख कर पहचान कर लेने का दावा किया गया था।