चोरी की मोबाइल बरामद पुलिस कर रही है पुछताछ

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) से ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नं. 13 रंगीनिया मंडल चौक के समीप बुधवार दोपहर राज इलेक्ट्रॉनिक्स मोबाईल दुकान में चोरी की बारदात को अंजाम देते एक चोर दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। वह चोर चोरी की घटना को अंजाम दे आराम से चलते बना।

शातिर चोर

वही दुकानदार ने कुछ समय बाद चोरी का पता लगते ही चोर का पीछा कर रानीबाग में स्थानिक लोगों के सहयोग से पकड़ पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

इस संबंध में दुकानदार राजकुमार ने बख्तियारपुर थाना में लिखित आवेदन दे चोरी की घटना का मामला दर्ज कराया है। वही पुलिस चोर से पुछताछ कर रही है।

इस चोरी के बारदात के संबंध में दुकानदार ने बताया कि बुधवार को करीब पोने बारह बजे के आसपास मैं दुकान के पीछे घर में खाना खाने के लिए चले गया था कि इसी बीच मेरा मोबाइल दुकान में काउंटर के अंदर रखा था वापस आने पर देखा कि मोबाइल वहां से गायब है। वहीं दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा को देखा गया तो चोरी की घटना कैमरा में कैद हो गया।

चोरी कर निकलते चोर

तुरंत चोर को आसपास देखने निकल गया दुकान से कुछ दुर रानीबाग में वह नजर आ गया ग्रामीणों की सहयोग से भाग रहे चोर को पकड़ लिया गया। पकड़े गये चोर ने अपना नाम सौरबाजार थाना क्षेत्र के रहुआ गांव निवासी जयनारायण झा के पुत्र रौशन झा बताया है वहीं उसे स्थानिय बख्तियारपुर पुलिस के हवाले कर दिया गया।

पीड़ीत दुकानदार राजकुमार

इस बावत थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया कि गिरफ्तार चोर रौशन झा से पूछताछ की जा रही है।