डीपीएस, डीएवी,संत माईकल आदि स्तरीय स्कूली शिक्षा अब सिमरी बख्तियारपुर में भी

जनता से किया वादा मैंने पुरा किया : यूसुफ सलाउद्दीन

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) से ब्रजेश भारती की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट :-

शिक्षा के क्षेत्र में स्वस्थ प्रतिस्पर्धा होनी चाहिए,जब प्रतिस्पर्धा होगी तो अच्छे अच्छे हौनहार बच्चे आगे निकलेंगे। यहां बहुत सारे अच्छे स्कूल है आज इस स्कूल का भी नाम जुड़ गया है।

फीता काट उद्घाटन करते एमपी व अन्य

उपरोक्त बातें खगड़िया लोकसभा सांसद सह केन्द्रीय हज कमेटी के चेयरमैन चौधरी महबूब अली कैसर ने अपने तीन दिवसीय दौरे पर पर एक दिन के लिए पैतृक निवास सिमरी बख्तियारपुर के रानीबाग (रंगिनियां) में अपने पिता चौधरी मोहम्मद सलाउद्दीन वर्ल्ड स्कूल(C.M.S) के नाम से खोले गये स्कूल का उद्घाटन समारोह को संबोधित करते हुए कहीं।

मंच पर उपस्थित अतिथीगण

उन्होनें कहा कि देश में बिहार पिछड़ा है बिहार में सहरसा तो ओर पिछड़ा है इस क्षेत्र में अच्छे स्कूल का होना चाहिए जो आज पुरा होते दिख रहा है। उन्होनें अपने पुत्र युसूफ सलाउद्दीन को स्कूल के सफल भविष्य की शुभकामनाएं देते कहा कि अन्य राज्यों से यहां जो शिक्षक आये है वह शिक्षा के साथ अन्य राज्यों की संस्कृति से भी अवगत करायेंगे जो अच्छी बात है।

उपस्थित अभिभाव व अन्य

इससे पूर्व सांसद कैसर, राजद जिलाध्यक्ष जफर आलम,जिप सदस्य ओमप्रकाश नारायण सहित अन्य लोगों ने फीता काट स्कूल का उद्घाटन किया।

वही स्कूल के फाउन्डर सह चैयरमेन लोजपा नेता यूसुफ सलाउद्दीन ने कहा कि मैंने गत चुनाव में साफ तौर पर कहा था कि सिमरी बख्तियारपुर को विकाश के पथ पर ले जायेंगे चाहे चुनाव परिणाम कुछ भी हो।
हमने पहले आई टी आई कालेज फिर आधुनिक जीम उसके बाद आज बहुप्रतीक्षित उच्च स्तरीय स्कूल का शुभारंभ कर दिया ये कारवां आगे भी जारी रहेगा।

  धोड़े को ट्रेनिंग दे धोड़े के रेस में शामिल कर देना कोई बड़ी बात नहीं,गदहों को ट्रेनिंग दे धोड़े की रेस में शामिल                                           कर देना बड़ी बात “

उन्होनें स्कूल के संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि मेरी पहली प्राथमिकता गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा होगी, देश के अन्य बड़े स्कूलों की तर्ज पर इस स्कूल का संचालन किया जायेगा। यहां देश के कई राज्यों से शिक्षक लाये गये है।

बीस हजार वर्ग फीट में फैला स्कूल,चप्पे चप्पे पर सीसीटीवी कैमरे, वाय-फाय कैम्पस, बायोमेट्रिक हाजिरी के अलावे इनडोर व आउटडोर खेल के सुविधाओं के साथ अनुभवी वोर्ड आफ डायरेक्टरों की टीम के द्वारा संचालित किया जायेगा।

स्कूल प्रिंसिपल एस के सरकार के संचालन में विद्यालय के बच्चों ने शानदार सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किया। वही सभा को प्रमुख प्रतिनिधि अरविंद कुशवाहा,सुशील जयसवाल,खुशीलाल भगत, विकाश कुमार विक्की,मुजाहिरा आलम, महेंद्र नारायण प्रसाद, मो हस्सान आलम, योगेन्द्र यादव, कुमार गौरव,मो जियाउल्लाह,मो अबू अरसद, श्रीलंका पौद्दार,प्रसुन सिंह,अबू ओसामा सहित अन्य लोग मौजूद रहे।