आगे होगा बूट पॉलिश, सब्जी बेचने का कार्यक्रम

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) से ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

प्रखंड में विभिन्न स्थानों पर बुधवार को राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के कार्यकर्ताओं के द्वारा शिक्षा में सुधार
पुस्तक उपहार हेतु प्रखंड अध्यक्ष की अध्यक्षता में भिक्षाटन कार्यक्रम किया।

कार्यकर्ताओं के द्वारा यह भिक्षाटन अनुमंडल मुख्यालय, प्रखंड मुख्यालय, ब्लौक चौक, शर्मा चौक के रास्ते पूरे बख्तियारपुर बाजार में किया गया। भिक्षाटन के दौरान मौजूद पार्टी के जिलाध्यक्ष चंदन कुमार बागची ने कहा कि पार्टी द्वारा 11 अप्रैल 2018 को ज्योतिबा फुले के जयंती के अवसर पर रालोसपा के द्वारा भिक्षाटन से प्राप्त धनराशि से कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय में एनसीआरटी की पुस्तकें छात्राओं को दी जाएगी। वहीं उन्होंने कहा कि रालोसपा धनसंग्रह के लिए सभी प्रखंडो में भिक्षाटन, बुट पाॅलिस सब्जी बेचेगी।

वहीं इस अवसर पर मौजूद प्रदेश सचिव अरबिंद कुशवाहा ने कहा कि रालोसपा सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा के नेतृत्व में पार्टी के कार्यकर्ता शिक्षा में सुधार हेतु तब तक अभियान चलाएगी जब तक शिक्षा में सुधार न हो जाय।

प्रखंड अध्यक्ष निखिल कुमार की अध्यक्षता में आयोजित  भिक्षाटन में मुख्य रूप से जिला प्रधान महासचिव गौरव सिंह, जिला युवा लोकसमता के प्रधान महासचिव दीपक कुमार, महासचिव सोमनाथ कुमार, विभिषण कुमार, श्याम भारती, हसन आलम, रमेश साह, शिव शंकर साह, अजय कुमार सिंह, इसरार आलम, बबलू सिंह, राजेन्द्र सिंह, संतोष कुमार सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।