दबंगों का महादलित महिला पर बरपा कहर, जमकर की गई पिटाई अस्पताल में भर्ती

बनमा-ईटहरी ओपी क्षेत्र के परसबन्नी गांव की घटना

सहरसा/ सिमरी बख्तियारपुर से ब्रजेश/भार्गव की रिपोर्ट –

एक बार फिर दबंगों का कहर महादलित पर बरपा है,सहरसा जिले के बनमा-ईटहरी ओपी क्षेत्र के परसबन्नी गांव में कुछ दबंगों ने भूमि विवाद को लेकर एक महादलित महिला को जमकर पिटाई कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया है।

अस्पताल में ईलाजरत जख्मी महिला

जख्मी महिला को परिजनों ने ईलाज के लिये पहले स्थानिय पीएचसी में भर्ती कराया जहां डाक्टरों ने स्थिती गंभीर देखते हुये बेहतर ईलाज के लिये सदर अस्पताल सहरसा रेफर कर दिया है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि परसबन्नी गांव के विष्णुदेव पासवान के साथ गांव के ही गणेश यादव के साथ भूमि विवाद को लेकर झगड़ा चला आ रहा हैं। शनिवार को जब विष्णुदेव की पत्नी सावित्री देवी घास काटने बहियार स्थित खेत जा रही थी कि रास्ते में पूर्व से घात लगा बैठे दिनेश यादव व गणेश यादव अचानक हमला कर लाठी,डंडा से प्रहार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।दबंगों ने महिला के हाथ पर प्रहार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया।

वही घायल के परिजनों ने बताया कि कुछ बर्ष पूर्व जोगी रजक से पौने एक कट्ठा जमीन खरीद किया था वहीं जमीन हमलोगो के लिये काल बन गया है। वो लोग उस जमीन को अपना बता रहा हैं जबकि हमने तो वाजिब दाम देकर जमीन खरीदा है।

वही इस संबंध में ओपीध्यक्ष प्रभाष कुमार ने बताया कि जख्मी महिला का फर्दब्यान आया है मामले की छानबीन की जा रही हैं। दोषी पर कार्यवाही की जायेगी।