बख्तियारपुर थाना क्षेत्र की इस घटना की डरी सहमी पीड़िता ने दिखाई हिम्मत पहुंची थाना

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) से ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

उस भोली भाली नवालिग को पहले बहलाया-फुसलाया फिर शादी करने का झांसा दिया,जब वह नवालिग प्रेम जाल में फंस गई तो फिर बना लिया शारीरिक संबंध जो आये दिन मौके मिलने के साथ चलता रहा।

फोटो सांकेतिक

इस बीच आज कल शादी कर लेने का झुठी कसमें वादे चलते रहे।इस बीच उस युवती के लिए रिस्ता भी आया लेकिन जब एक जगह सब कुछ तय व ठीक हो गया तो फिर वहां शादी छोड़ दिया।

लेकिन अब जब वह लड़का शादी से इंकार ही नहीं कर रहा है बल्कि युवती व उसके परिजनों को मुंह खोलने पर जान से मार देने की धमकी दे रहा है।

मामला बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के बेलवाड़ा गांव की है उस युवती के परिजनों ने हिम्मत दिखाई और पहुंच गये थाना दर्ज करा डाली एफआईआर।

दर्ज रिपोर्ट पर अगर गौर करें तो कहा गया है कि बेलवाड़ा निवासी महंथी शर्मा के पुत्र विपिन कुमार ने बहला – फुसला कर शादी का झांसा देकर उस युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाया।वही जब शादी का दबाव शुरू हुआ तो शादी की बात से इनकार कर दिया। इधर विपिन कुमार के भरोसे होने की वजह से युवती लिए माता – पिता द्वारा तय शादी भी नही हो पाई।

अब उक्त लड़का और उसके परिजन जवाहर शर्मा, महंथी शर्मा, सुनीता देवी, उमेश शर्मा, मंजू देवी आदि उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी दे रहे है।जिस वजह से पुरा परिवार दहशत में है।

इस संबंध में बख्तियारपुर थाना अध्यक्ष रणबीर कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है पुलिस कार्यवाई कर रही है। जल्द आरोपी को हिरासत में ले लिया जायेगा।

ये भी पढ़ें :-कोशी दियारा में बिजली पहुंची लेकिन नहीं जला सकते बल्ब..! https://wp.me/p8umrv-cDN