पुलिस अनियंत्रित वाहन ने शिक्षिका पति को कुचल उतारा मौत के घाट,पत्नी भर्ती

गया जिले से ट्रेनिंग कर लौट रहें पुलिस जवान की गाड़ी ने ट्रन्सफार्मर में भारी ठोकर

घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दोषी पर कार्यवाही सहित कर रहें हैं अन्य मांग

सहरसा से भार्गव भारद्वाज की रिपोर्ट :-

सहरसा जिले में शुक्रवार की सुबह रफ्तार का कहर देखने को मिला है। इस वार कहर पुलिस वाहन ने ढाहा है। तेज रफ्तार वाहन ने सुबह-सुबह टहलने को निकले एक दम्पति को कुचल दिया।जिसमें पति की मौत घटना स्थल पर ही हो गई वही गंभीर रूप से जख्मी पत्नी को ईलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी स्थिती नाजुक बनी हुई है।

रफ्तार का कहर इतना भयंकर था कि दम्पति को कुचलते हुये पुलिस वाहन सड़क किनारे लगे बिजली पोल में जोड़दार टक्कर मार दी जिससे पोल धरासाही हो गया है। वही पांच पुलिस जवान भी जख्मी हो गया है।जिसमें कमल कुमार, संजय कुमार, राकेश कुमार व रोशन कुमार शामिल हैं। वाहन पर ड्राइवर सहित 20 जवान सवार थे।

घटना के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने ने सड़क जाम कर दिया है साथ ही दोषी पर कार्यवाही करने सहित अन्य मागों को रख रोषपूर्ण प्रदर्शन किया जा रहा हैं।पुलिस घटना स्थल पहुंच मामले पर नजर बना स्थिती को शांत करने में लग गई। करीब पांच घंटों तक जाम के बाद आपदा प्रबंधन से चार लाख रूपये मुआवजे देने के आश्वासन पर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी से वार्ता उपरांत जाम समाप्त किया गया।

घटना के संबंध में बताया जा रहा हैं कि गया से ट्रेनिंग कर लौट रहे पुलिस जवान से भरा वाहन सहरसा सदर थाना क्षेत्र के रहुआ नहर के समीप टहलने के लिए निकले सौर बाजार के कचरा कढ़ैया निवासी कौशल किशोर शरण एवं शिक्षिका पत्नी रूबी कुमारी को शुक्रवार की सुबह रौंदते हुए सड़क किनारे बिजली पोल से टकरा गया।

इस हादसे में 45 वर्षीय कौशल किशोर शरण की मौत हो गयी, जबकि 40 वर्षीया पत्नी रूबी कुमारी को गंभीर अवस्था में सदर अस्पताल ले जाया गया है।

घटना के बाद मौके पर पहुंचे लोग आक्रोशित हो गये और सड़क को जाम कर दिया।वहीं मौके पर पुलिस के वरीय अधिकारी पहुंच चुके हैं।आक्रोशित लोगों की मांग है कि जब तक घायल रूबी कुमारी घटनास्थल पर नहीं आ जातीं, तब तक सड़क जाम नहीं हटाया जायेगा।