बिहार में सुशासन का शासन नाम की कोई चीज नहीं बची है

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) से ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

सहरसा जिले के सलखुआ प्रखंड के गोरियारी गांव एक कार्यक्रम में सोमवार को शामिल होने आये जाप सुप्रीमो सह मधेपुरा सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने पत्रकारों से रू-ब-रू होते हुए आरा में हुए दो पत्रकारो की मौत पर सुबे के नीतीश सरकार पर जमकर प्रहार किया।

प्रेस वार्ता में सांसद

सांसद ने कहा कि बिहार में सुरक्षा व्यवस्था भगवान भरोसे है। अपराधी बेलगाम हो गये है। राज्य में चौथे स्तंभ जब शुरक्षित नहीं है तो आम आवाम की कौन पुछे, बिहार सरकार पत्रकारों के हत्या के गुनाहगारों को जल्द – से – जल्द पकड़ कर स्पीडी ट्रायल के माध्यम से फांसी की सजा दिलवाये।उन्होंने कहा कि दोनों पत्रकारो के परिजनों को दस – दस लाख रुपये का मुआवजा मिले।

विकल्प को संकल्प के साथ –

मधेपुरा सांसद पप्पू यादव ने नये राजनीतिक समीकरण के मुद्दे पर कहा कि विकल्प अच्छी चीज है।उन्होंने कहा कि हम तो दो सौ 43 सीट पर लड़ने की बात किये है, हम विकल्प को संकल्प के साथ लिए है।वैसे अभी चुनाव नही हो रहा है।एक दिन में सारी चीजें बनती और बिगड़ती है।राजनीतिक समीकरण तो देश में बदलता रहता है।जब मायावती जी ने सपा के साथ हाथ मिला लिया तो कुछ भी कहीं संभव होता है।उन्होंने कहा कि कोई एक विकल्प तो होगा जो जाति, धर्म से उठकर होगा।हम विकल्प की बात हमेशा करेंगे।बिहार के ग्यारह करोड़ लोगों की स्थिति बदतर हो गई है।

इस अवसर पर जन सिमरी बख्तियारपुर जनअधिकार छात्र परिषद का गठन किया गया।प्रदेश महासचिव पुनपुन यादव के अगुवाई मे दर्जनों छात्र ने माननीय सासद पप्पू यादव के समक्ष जन अधिकार छात्र परिषद की सदस्ता लिया।जिसमे प्रणव आनंद गोलू,सहदेव चौधरी,सैक नसीम रजा ,जय शंकर भारती,मो.ईसाद आदि है।