पंचों की बात को नहीं माना दबंग तो मामला आया पुलिस में

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

अनुमंडल के बनमा-ईटहरी प्रखंड के जमालनगर पंचायत अन्तर्गत प्रियनगर गांव में रात्रि के अंधेरे में गांव के ही कुछ दबंगों ने घातक हथियार के बल पर एक नवालिग लड़की को अपहरण कर लिया।

मामले का खुलासा तब हुआ जब ग्रामीण पंचों के बातों को दवंगो के द्वारा नकार दिया गया। तो पीड़ित लड़की के पिता ने ओपी में लिखित आवेदन देकर अपने पुत्री की बरामदगी की गुहार लगाई।

मामले को लेकर अपहृत लड़की के पिता उपेन्द्र शर्मा ने ओपी में लिखित आवेदन देकर कहा है कि तीन मार्च के देर रात्रि गांव के ही धीरज कुमार शर्मा, कुमार शर्मा, राकेश कुमार, रंजय साह, राजेश साह समेत अन्य ने घातक हथियार से लैस होकर मेरे घर घूस गया। घर के सभी सदस्यों को हथियार का भय दिखाकर मेरी पुत्री को अगवा कर लिया। कुछ दुरी पर लगे चार चक्के वाहन से लेकर भाग निकला। मेरे द्वारा गांव में सिकायत किया गया तो चार मार्च को ग्रामीण पंचों के द्वारा दबंग बदमाशों को कुछ दिनों का समय देकर लड़की बरामदगी को कहा गया लेकिन दबंगों के द्वारा निर्धारित समय पर लड़की को नहीं पहुंचाई गई तो मैंने उन ग्रामीण पंचों के आदेश पर ओपी में लिखित आवेदन देकर लड़की बरामदगी की गुहार लगाई गई।

इस बावत ओपी अध्यक्ष प्रभाष कुमार ने बताया कि अपहृता के पिता उपेन्द्र शर्मा के लिखित आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ कर दिया गया है।