घर से बाजार जाने के क्रम में कुछ दबंगों ने युवक को कर लिया था अगवा

जब तक पुलिस छानबीन की युवक की कर दी गई शादी

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) से ब्रजेश भारती की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट :-

उस युवक की सिर्फ इतनी सी गलती थी कि वह होनहार व कमाऊ पुत्र था। जब यह बात कुंवारा युवक में होगी तो फिर समाज के दबंग ठीकेदार की आंख की किरकिरी बनेगी ही।

और हुआ भी वही,कुछ दबंगों ने मौका देखा जब युवक अपने घर से बाजार जा रहा था अगवा कर उसकी शादी करा दी। जब तक पुलिस छानबीन कर कार्यवाही करती युवक शादीशुदा हो चुका।

यह ताजा मामला सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल क्षेत्र के सलखुआ प्रखंड का है।सितुआहा पंचायत के महादेव मंठ गांव के गाजो यादव का पुत्र धीरेन्द्र कुमार के साथ भी वही सब हुआ जो एक हथपकड़ुआ ब्याह के लिये होता है।

सांकेतिक फोटो 

उक्त युवक को कोसी पूर्वी तटबंध के सलुइस गेट के पास से रविवार की शाम सितुआहा से सलखुआ बाज़ार जाने के क्रम में अगवा कर लिया गया। पीड़ीत युवक के पिता ने सलखुआ थाना में पुत्र के अगवा करने की रिपोर्ट दर्ज करायी।

दर्ज रिपोर्ट में महादेव मठ निवासी पप्पू यादव, हरेराम यादव, पिंटू यादव, टेंगराहा के बंदर यादव, बहुअरवा के कमल किशोर यादव एवं अन्य को नामजद आरोपी बनाया गया।

फोटो सांकेतिक

रिपोर्ट दर्ज को बाद सलखुआ पुलिस छानबीन में जुट गई पुलिस ने उक्त युवक को इसी प्रखंड के कोपरिया पंचायत के सतबेर गांव विष्णुदेव यादव के यहां से बरामद कर लिया है। थानाध्यक्ष तरूण कुमार तरूणेश ने बताया कि युवक को पुछताछ के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दी गई है मामले की छानबीन जारी है।