गुरूवार को पंजाब जाने के क्रम में मुगलसराय स्टेशन के समीप ट्रेन से गिरकर युवक की हो गई थी मौत

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) से ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

अनुमंडल क्षेत्र के भटौनी पंचायत के तुलसियाही गांव निवासी मिथिलेश कुमार(19 वर्ष) की मौत गुरूवार शाम पंजाब जाने के क्रम में मुगलसराय स्टेशन के समीप ट्रेन से गिरकर हो जाने के बाद शनिवार को उक्त युवक का शव गांव लाया गया।

शौकाकुल परिजन इनसेट मृतक युवक फाईल फोटो

शव के गांव लाये जाने के साथ परिवार वालो का रो रोकर बुरा हाल है। मृतक की माँ कंचन देवी बेटे की लाश को देखते ही बेहोश हो गयी। गांव वाले इस मौत से बिल्कुल स्तब्ध है।

मृतक युवक मिथिलेश कुमार दो भाई में सबसे बड़ा भाई था। छोटा भाई अखिलेश कुमार 10 वर्ष एवं एक बहन सीमा कुमारी 15 वर्ष है। घर की आर्थिक स्थिति ठीक नही है। पूर्व में भी दूसरे प्रदेश कमाने जाता रहता था। मा बेटे की लाश को देखते ही दहाड़ मारकर रोने लगी। भाई एवं बहन सहित परिजन का रो रोकर बेहाल था। पिताजी भी पंजाब में रहकर मजदूरी कर किसी तरह कमाता था। मृतक मिथलेश कुमार पंजाब अपने पिता के पास ही जा रहा था। पिता को सूचना मिलने पर घर पहुच रहे है।

यहां बताते चले कि मिथिलेश कुमार अपने पड़ोसी ब्रजेश कुमार के साथ गुरुवार सुबह राज्यरानी सुपरफास्ट एक्सप्रेस से पटना के लिए रवाना हुए। पटना से दोपहर बाद दोनों युवक गुरुमुखी एक्सप्रेस से पंजाब के लिए निकले।ट्रेन मुगलसराय से कुछ पहले रफ्तार में थी की इसी दौरान शाम सात बजे के करीब ट्रेन से मिथिलेश कुमार रेल की पटरियों पर गिर गए।

जिसके बाद दूसरे साथी ब्रजेश कुमार ने ट्रेन को वैक्यूम किया और खोज शुरू किया।परंतु रात होने की वजह से काफी तलाश के बाद कुछ नही पता चला। उसके बाद शुक्रवार सुबह ट्रेन से गिरे युवक की तलाश शुरू हुई।काफी खोजबीन के बाद मुगलसराय से कुछ किलोमीटर पूर्व मिथिलेश कुमार का शव मिला।जिसे रेल पुलिस की सहायता से नजदीक के चंदौली अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने लाश का पोस्टमार्टम कराकर परिजन को सौप दिया।