27 फरवरी को बनमा-ईटहरी के फकिरा चक के समीप लूटी ली गई थी एक लाख रूपये

लूट का नगदी व बाईक बरामद,दो अन्य बदमाशों की हो गई पहचान

ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :
सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा)

सहरसा जिले के बख्तियारपुर पुलिस सर्किल क्षेत्र अन्तगर्त बनमा-ईटहरी ओपी के उर्दू विद्यालय फकीरा चक के समीप 27 फरवरी को कलेक्सन एजेंट से हथियार बंद बदमाशों द्वारा एक लाख रूपये लूट की घटना को अंजाम देने वाले तीन बदमाशों में एक पुलिस के हत्थे चढ़ गया है।

वही उसके पास से लूट के 9 हजार रूपये नगदी सहित लूट में प्रयुक्त हिरो एस्पेलेन्डर बाईक भी बरामद करने में बड़ी सफलता मिल गई। वही दो अन्य बदमाशों की पहचान कर उसकी गिरफ्तारी हेतू छापेमारी की जा रही हैं।

डीएसपी अजय नारायण यादव ने बख्तियारपुर थाना में लूट मामले के उद्भेदन करते हुये गिरफ्तार बदमाश के संबंध में जानकारी मीडिया को दिया है।

डीएसपी ने बताया कि 27 फरवरी को भारत माईक्रो फाईनेन्स कंम्पनी(एस.के.एस) के कलेक्सन एजेंट हेमंत कुमार से तीन हथियार बदमाशों ने फकीरा चक के समीप से एक लाख 19 सौ 26 रूपये की लूट की घटना को अंजाम दिया था।

पुलिस ने ओपीध्यक्ष प्रभाष कुमार व सलखुआ थानाध्यक्ष तरूण कुमार तरूणेश की अगुवाई में एक टीम गठीत कर अपराधीयों की धड़पकड़ के लिये छापेमारी अभियान चला लूट की घटना में शामिल एक बदमाश चंदन उर्फ चन्द्रकुमार पासवान को सुगमा चौक के समीप से गिरफ्तार कर लिया गया। वह पुलिस दबीश की वजह से ओपी क्षेत्र छोड़ कर अन्य जगह भागने की फिराक में था।

वही पुलिस ने लूट की घटना में प्रयुक्त बाईक बीआर 43 एच 5897 हीरो एस्पेलेन्डर पतरघट ओपी क्षेत्र के भद्दी गांव से उसके एक रिस्तेदार के यहां से बरामद कर लिया है। घटको अंजाम देने के बाद बाईक वहां छोड़ दिया था।

डीएसपी अजय नारायण यादव ने बताया कि घटना में शामिल दो अन्य बदमाशों की पहचान कर ली गई हैं जल्द दोनो को भी गिरप्तार कर लिया जायेगा गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की जा रही हैं।