आर्म्स एक्ट के वांछित हथियार सहित सहयोगी के साथ गिरफ्तार

दो देशी कट्टा,बिन्डोलिया,मोबाईल एक जिंदा कारतूस बरामद

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) से ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

बख्तियारपुर पुलिस सर्किल क्षेत्र के बलवाहाट ओपी पुलिस ने सोमवार को आर्म्स एक्ट के एक वांछित बदमाश पवन यादव को अपने एक सहयोगी विनोद यादव के साथ हथियार सहित गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त किया है।

गिरफ्तार बदमाशों के साथ डीएसपी व ओपीध्यक्ष

गिरफ्तार अपराधीयों के पास से एक 18 इंच व एक 6 इंच का देशी कट्टा,बिन्डोलिया,एक मोबाईल सहित एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया है।

डीएसपी अजय नारायण यादव ने नवनिर्मित अनुमंडल कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में बताया कि पुलिस को गुप्त सुचना मिली थी कि बख्तियारपुर थाना कांड 41/18 के वांछित बदमाश अपने बलवाहाट ओपी क्षेत्र स्थित सोनपुरा पंचायत के गौरियाटोला स्थित घर में किसी अपराध की योजना बना रहा हैं। पुलिस ने बलवाहाट ओपीध्यक्ष पंच लाल यादव के नेतृत्व में एक टीम गठीत कर सुचित स्थान पर छापेमारी शुरू कर दी पुलिस को देखते पवन यादव अपने सहयोगी विनोद यादव के साथ भागने लगा पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

उन्होनें ने बताया कि पवन यादव ने अपने चचेरे भाई सुनील यादव को गोली मार गंभीर रूप से जख्मी कर दिया था साथ ही गिरफ्तार दोनो बदमाशों से पुलिस गहरी पुछताछ कर रही हैं। वही दोनों बदमाशों का अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा हैं।