पहले 15 लाख दो, फिर बेचेंगे पकौड़ा,देश का संविधान खतरे में

पिता लालू के जनसैलाब का रिकार्ड तोड़ गये पुत्र तेजस्वी

तेजस्वी की सभा से घायल होकर लौटे ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

प्रधानमंत्री देश के युवाओं से पकौड़ा बेचने की बात कर रहे हैं।जबकि उन्होंने देश के लोगों से उनके खातों में 15 लाख रूपये देने का वादा किये थे।सरकार पहले अपना वादा पूरा करे।इसके बाद ही पकौड़ा बेचेंगे।

उक्त बातें मंगलवार को संविधान बचाओ न्याय यात्रा पर सिमरी बख्तियारपुर पहुंचे प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने अपने संबोधन में कही। उन्होनें ने केंद्र व राज्य सरकार पर जमकर प्रहार करते हुये बोला देश की हालत नाजुक है, संविधान बदलने का प्रयास किया जा रहा है।पूरे देश में नफरत का जहर खोला जा रहा है।

उन्होंने कहा कि विरोध करने वालो को साजिशन फंसाया और दबाया जा रहा है।सेकुलर ताकतों को गोलबंद करने की मुहिम मे लगे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को जेल में डाल दिया गया।परिवार के तमाम सदस्यो पर मुकदमा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हमे पूरी उम्मीद है कि कोर्ट से न्याय मिलेगा और लालू प्रसाद जेल से बाहर निकलेंगे।

उन्होंने कहा कि आज संविधान और आरक्षण को समाप्त करने की साजिश रची जा रही है।इसके प्रति सचेत होना होगा अन्यथा मौका गंवाने के बाद पछताने के सिवाय कुछ नही बचेगा।

मंगलवार की सभा में जिले भर से आये युवाओ की अधिकाधिक भागीदारी देखने को मिली।सभा को लेकर युवाओ का उत्साह चरम पर था।लगातार तेजस्वी यादव जिंदाबाद के नारे के साथ युवा बिना थके धूप में मैदान में डटे दिखे।तेजस्वी ने उपस्थित लोगों को हाथ हिलाकर अभिनंदन किया।

बिहार में विकास के नाम पर केवल घोषणाएं हुई हैं बाढ़ के समय प्रधानमंत्री ने भी बड़ी घोषणाएं की पर जब बजट आई तो बिहार को कुछ नहीं मिला उन्होंने कहा कि राज्य में जनादेश का अपमान हुआ है इस सरकार में आम जनता को ठगने का काम किया है भ्रष्टाचार अपराध और बालू गिट्टी व मिट्टी की गलत नीति के कारण लोगों को भारी परेशानी हो रही है।

रोजगार और युवा के मुद्दे पर सरकार पूरी तरह फेल हो चुकी है जनता का पैसा लूट कर पूंजीपति भाग रहा है और केंद्र सरकार मूकदर्शक बनी हुई है प्रतिपक्ष के नेता ने कहा कि राजद और उनके परिवार के खिलाफ प्रोपगेंडा चलाया जा रहा है सड़क से संसद तक आंदोलन करने वाले राजद नेता लालू प्रसाद के सब जन समर्थन को देखकर नीतीश कुमार डर गया है अब उनकी उपस्थिति इन्हें नगा बार गुजर रहा है जनता के समर्थन को देख पूंजीवादी अर्थव्यवस्था के पोषक लोग साजिश करते रहे हैं उन्होंने कहा कि शौचालय धान खरीद और सृजन घोटाले में इस सरकार के बड़े लोग शामिल है।

शराबबंदी के चर्चा करते हुए प्रतिपक्ष के नेता ने कहा कि सरकार से पूछा कि वह बताएं कि इस कानून को लागू करने वाला अधिकारी के के पाठक को क्यों हटाया गया। तेजस्वी के संबोधन के बीच बीच में जिंदाबाद के नारे लगते रहें।

राजद नेत्री कृष्णा कुमारी यादव

वही खगड़िया लोकसभा क्षेत्र के पूर्व राजद नेत्री कृष्णा कुमारी यादव ने अपने संबोधन में कही कि केन्द्र की मोदी सरकार जनता को ठगने का काम कर रही हैं। उन्होनें सवालिया लब्जों में पुछी कि कहां गया विकाश जिस सांसद के गोद लिया गांव का विकाश नही कर सके वह क्या समुचे खगड़िया लोकसभा क्षेत्र का विकाश करेंगें।

राजद नेता लालू प्रसाद के कामों को देखकर केंद्र सरकार की बेचैनी बढ़ गई और तरह तरह के आरोप लगाए गए पर जनता हर सवाल का जवाब देने को तैयार है। 19 के चुनाव में यहां की जनता ऐसे लोगो को मुहतोड़ जबाब देने के लिये तैयार बैठी है।

बैनर – पोस्टर से पटा रहा सिमरी बख्तियारपुर –

पूर्व मुख्यमंत्री के आगमन पर पूरा सिमरी बख्तियारपुर बैनर और पोस्टर से पटा दिखा।जिले भर के राजद नेताओ ने अपने चेहरे को चमकाने के लिए अपना – अपना बैनर व पोस्टर हाई स्कूल मैदान से लेकर आने वाले रास्ते में लगा रखा था।सभा में लोगो का सुबह दस बजे से ही आने का सिलसिला शुरू हो गया।सभा में युवाओ के साथ – साथ बुजुर्गों और महिलाओं की भी जबरदस्त भीड़ देखी गई।

सभा की अध्यक्षता व संचालन जिलाध्यक्ष ने स्वंय संभाल रखी थी वही सभा को कई नेताओं ने संबोधित किया।रंजीत यादव,मो ताहीर,पशुपति मंडल,छत्री यादव,शरद गुट के जिलाध्यक्ष धनिकलाल मुखिया,हैलाल अशरफ,भवेश भारती,मानसी प्रमुख बलवीर चांद, खगड़िया छात्र जिलाध्यक्ष गुड्डू यादव, युवा नेता पप्पू यादव बेलदौर, समाजसेवी चंदन यादव, जीतु यादव, रौश यादव आदि मौजूद रहें।