डिलेवरी पाईप चोरी के मामले को लेकर हो रहे पंचायत में जमकर हुई मारपीट

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) Brajesh Bharti

बख्तियारपुर थाना अंतर्गत कनरिया ओपी के मठखोड़ा टोला में रविवार सुबह पंचायत के दौरान दो पक्षो के बीच हुई जमकर मारपीट में लगभग एक दर्जन लोग घायल हो गये।

पंचायत एक पक्ष के लोगो ने पटवन के लिये प्रयोग में लाये जाने वाले डिलेवरी पाईप चोरी हो जाने के लेकर बैठाई गई थी। बीच पंचायत में ही दोनो पक्षों में जमकर भीड़ंत हो गई।

वही दोनों पक्षों के घायलों को इलाज के लिये सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां दोनो पक्षों का ईलाज जारी है। वही कनरिया ओपी पुलिस अस्पताल पहुंच दोनों पक्षों का फर्दब्यान लेकर मामले की छानबीन में जुट गई हैं।

घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि एक पक्ष के बेलवाड़ा पंचायत के मटखौरहा टोला निवासी नारायण यादव के खेत में पानी पटाने वाली पाइप बीते अठारह फरवरी की रात चोरी हो गई। जिसके बाद अगले दिन गांव के ही मांगन यादव यहां पंचायत बैठाया गया।पंचायत में नारायण यादव ने विशुनदेव यादव आदि पर पाइप चोरी का आरोप लगाया। उन्नीस फरवरी को अगले पंचायत की तारीख पच्चीस फरवरी तय हुई।

वही रविवार को जब पंचायत शुरू हुई तो कुछ ही देर में नारायण यादव और विशुनदेव यादव आपस में भीड़ गये।जिसके बाद दोनों पक्षो में जमकर मारपीट हुई।

एक पक्ष के घायलों में अनुप यादव,सत्तो यादव,सागर यादव, नारायण यादव,नितिश यादव, उजागर यादव,बुधियार यादव सामिल है।

वही दुसरे पक्ष के विष्णुदेव यादव,महेश्वरी यादव,कमलेश्वरी यादव,सुदाम यादव,आनंदी यादव,पनेलाल यादव, मोहन यादव सामिल है।