मामला प्राथमिक विद्यालय तरियामा हरिजन टोला का


# एकसप्ताह पुर्व विद्यालय का ताला तोड़ सरकारी सम्पति को नुकसान कर मांगी गई थी रंगदारी

ब्रजेश भारती की रिपोर्ट:सिमरी बख्तियारपुर,सहरसा

अनुमंडल क्षेत्र के तरियामा पंचायत अन्तगर्त प्राथमिक विद्यालय तरियामा हरिजन टोला में शिक्षकों व विद्यालय के पुर्व शिक्षिका के परिजनों के बीच उत्पन्न विवाद जोर पकड़ने लगा है।

एक सप्ताह पुर्व विद्यालय में पुर्व शिक्षिका तरन्नुम आरा के परिजनों द्वारा जबरदस्ती विद्यालय पहुंच बक्सा का ताला तोड़ सरकारी सम्पति को नुकसान व 50 हजार की रंगदारी की मांग के मामले को लेकर दोनो पक्षों की ओर से बख्तियारपुर थाना में मामला दर्ज होने के बाद एक बार फिर यह विवाद जोर पकड़ने लगा है।

विद्यालय के प्रधानापक धनंजय कुमार शिक्षिका मोनी कुमारी व विद्यालय शिक्षा समिति के अध्यक्ष रतिया देवी सहित सैकड़ों ग्रामीणों ने एक हस्ताक्षरित आवेदन पुलिस अधीक्षक सहरसा को प्रेषित कर न्याय की गुहार लगाते हुये उचित कार्यवाही करने का आग्रह किया है ।

प्रेषित आवेदन में कहा गया है कि 15 फरवरी को हुये घटना के बाद पुर्व शिक्षिका के परिजन मो कौसर हाफिज,मो मेहशर ईमाम खुलेआम धमकी दे रहा हैं कि केश वापस कर लो नही तो विद्यालय आने जाने के क्रम में कहीं रास्ते में जान से हाथ धोना पड़ेगा।

इस संबंध में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष रणवीर कुमार से पुछे जाने पर बताया कि पूर्व के दर्ज मामले का अनुसंधान पुलिस द्वारा किया जा रहा हैं। अनुसंधान कर्ता केश पर नजर बनाये हुये हैं।