उच्चके का दो सहयोगी मौके का फायदा उठा निकल गया

सभी उच्चकें कटिहार जिले के गेड़ाबारी का है रहने वाला

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के रानीबाग पीएनबी बैंक के समीप एक व्यक्ति के बाईक की डिक्की तोड़ते एक उच्चकें को स्थानिय लोगो रंगेहाथ पकड़ लिया।हलांकि मौके का फायदा उठा दो उच्चकें फरार हो गये।

वही भीड़ ने पकड़ में आये उच्चकें को जमकर कुटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस उच्चकें को हिरासत में ले पुछताछ कर रही हैं। पुछताछ में वह अपना नाम कटिहार जिले के गेड़ाबारी निवासी फूलचन्द्र यादव का पुत्र धीरज कुमार बताया है।

घटना के सम्बंध में स्थानिय लोगो ने बताया कि भगवानपुर भटौनी गांव निवासी चन्द्रकिशोर साह पीएनबी बैंक की शाखा से 25 हजार नगदी की निकासी कर दस रुपये नोट के एक-एक हजार के बंडल को अपनी बाईक की डिक्की में रख वहा से शाखा के बगल वाली मिठाई की दुकान पर नास्ता करने चले गये इसी बीच तीन उच्चकें बाईक की डिक्की तोड़ रूपये निकालने की कोशिश करने लगा।इसी बीच कुछ स्थानिय लोगो की नजर डिक्की तोड़ रहें उच्चकें पर गई।लोगों ने शौर मचाया और एक उच्चका दबोच लिया गया वही दो भागने में सफल हो गया।

वही थानाध्यक्ष रणबीर कुमार ने बताया की हिरासत में लिये गये उच्चकें धीरज ने अपने दो सहयोगी जो भाग गया उसका नाम अमन व रोमीयों बताया है पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।