हाईबोल्टेज ड्रामा चल रहा हैं सहरसा जिला राजद में

कहीं अंदरूनी गुटबाजी का शिकार ना हो जाय राजद 

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) से ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

मंगलवार का दिन जहां सिमरी बख्तियारपुर राजद परिवार के लिये ऐतिहासिक मानी जायेगी वही दुसरे पक्ष पर नजर दें तो दुखद भी कहां जा सकता है।

प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के आगमन के पूर्व सिमरी बख्तियारपुर हाई स्कूल फील्ड पर राजद नेताओ का खूब हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला।

सभा से पूर्व मंच पर बैठने को लेकर सलखुआ प्रखंड के  राष्ट्रीय जनता दल के युवा अध्यक्ष रणवीर कुमार यादव और राजद जिलाध्यक्ष जफर आलम के बीच जमकर तीखी नोक – झोंक हो गई। इस दौरान हल्की हाथापाई तक की नौबत आ गई।

हुआ यूं कि राजद जिलाध्यक्ष जफर आलम ने विभिन्न नेताओ के मंच पर बैठने को लेकर कुर्सी पर नेताओ का नाम चिपकवा दिया।परंतु उन कुर्सियों में सलखुआ प्रखंड के युवा राजद अध्यक्ष रणवीर कुमार, सिमरी बख्तियारपुर नगर पंचायत युवा अध्यक्ष बिपिन भगत, सिमरी बख्तियारपुर युवा राजद प्रखंड अध्यक्ष विजय कुमार सहित कइयों का नाम गायब था।जिससे व्यथित हो कर राजद युवा के नेताओ और जफर आलम में जमकर बहस होने लगी।परंतु बहस रुकने का नाम नही ले रहा था।

           नौक-झौक की एक्सक्लूसिव विडियो
इस दौरान जिलाध्यक्ष जफर आलम ने माइक पर युवा राजद के नेताओ पर जदयू के इशारे पर हंगामा करने का बड़ा आरोप भी लगा दिया।जिससे युवा राजद के सलखुआ अध्यक्ष रणवीर कुमार के बीच नोंक – झोंक और काफी बढ़ गई।

इधर बहस बढ़ता देख दण्डाधिकरी के रूप में नियुक्त विभेष आनंद सहित पुलिस जवान मंच पर पहुंचे और बीच बचाव की कोशिश की जाने लगी।जिसके बाद काफी मुश्किल से हंगामा शांत हुआ।

कुल मिला कर कह सकते है कि सहरसा राजद परिवार में सब कुछ ठीक ठाक नही चल रहा हैं। कई गुटों में यहां राजद परिवार बटा नजर आ रहा हैं। ऐसे में आने वाले चुनाव में राजद का नैया एनडीए गठबंधन से पार पाना मुश्किल नजर आ रही हैं।