पिस्तौल की नोक पर बाइक से ले जाकर जबरन रचा दिया शादी


सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-


जहां देश इस वक्त मी टू को लेकर चर्चा कर रहा है वहीं बिहार में एक बार फिर हथपकडुआ विवाह शुरू हो गया है।

ताज़ा मामला सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल क्षेत्र के सलखुआ थाना क्षेत्र से सामने आया है। हालांकि पुलिस मामला दर्ज कर लिया है।


सलखुआ में बंदूक की नोक पर एक युवक की शादी कर दी गई और अब लड़के के परिवार वालो को लड़की पक्ष के लोग धमकियां दी रहे है। प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के महादेव मठ गांव निवासी विभाष शर्मा अपने सहयोगियों के द्वारा बीते मंगलवार को गांव के ही एक युवक मिंटू कुमार को हथियार के बल पर अपहरण कर रेठी गांव ले जाकर एक लड़की से जबरन शादी करा दिया।


पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में युवक के पिता राजेंद्र शर्मा ने गांव के ही विभाष शर्मा, पिंटू शर्मा, मोहित सिंह, रुस्तम सिंह को नामजद आरोपित किया है। पीड़ित लड़के के पिता ने थाना को दिए आवेदन में कहा है कि गत मंगलवार को मेरे पुत्र मिंटू को ग्रामीण विभाष शर्मा कुछ ने काम बताते हरिपुर ले गया जहां पहले से सभी उपरोक्त नामजद मौजूद थे सब ने मिलकर मिन्टू को पिस्टल दिखाते जान मारने की धमकी देते जबरन बाइक पर बैठा कोशी तटबंध के अंदर रैठी गांव ले जाकर पिंटू शर्मा के साढू के लड़की से जबरन शादी करा दिया। 


इस संबंध में सलखुआ थानाध्यक्ष तरुण कुमार तरुणेश ने बताया कि पुलिस दिए गए आवेदन के आलोक में मामला दर्ज कर लिया है। मामले की छानबीन की जा रही है।