Website या Mobile App बनवाएं, कीमतें सिर्फ ₹3499 से शुरु।

आज के समय लगभग हर घर में Smart Phone एवं इन्टरनेट है और हमे कुछ भी चाहिए हो या किसी चीज की जानकारी चाहिए हो तो हम इन्टरनेट की मदद लेते हैं।

आपके Business की ऑनलाइन पहचान न होना हमे उन संभावित Customers से दूर कर देता है जिन्हें आपके द्वारा दी जाने वाली Products या Services की आवशयकता है और उन्हें ढूंडने के लिए वो इन्टरनेटका प्रयोग कर रहें हैं।
पढ़ें : Website होने के फायदे।

हमारी टीम किफ़ायती दरों में कई प्रकार की ऑनलाइन सर्विसेज प्रदान करती है :

बिज़नस Website कीमतें
बिज़नस Website ₹3999 से शुरु
E Commerce Website / ऑनलाइन दुकान ₹8499 से शुरु
ऑनलाइन ब्लॉग ₹3999 से शुरु
मोबाइल एप्लीकेशन ₹3999 से शुरु
Web Application (Billing/SMS/Service Portal) ₹3499 से शुरु

 

अगर आप Website बनवाना चाहतें हैं या कोई अन्य जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो निचे दिए फॉर्म को भरें, हमारे प्रतिनिधि आपसे संपर्क करेंगे।

Website होने के फायदें:

  • Website होने से आप अपने द्वारा दी जाने वाली सेवाओं के बारे में विस्तार से ग्राहकों को जानकारी दे सकेंगे।
  • आप अपनी सेवाएँ ग्राहकों को घर बैठे मुहैया करा सकते हैं।
  • Website चलाने में अन्य विज्ञापन के माध्यम से काफी कम खर्च है।
  • यह आपके व्यापार की ऑनलाइन पहचान है।
  • आप किसी भी जानकारी में बदलाव अपने Website पर आसानी से, तुरंत एवं बिना किसी अतरिक्त खर्च के कर सकते हैं।
  • आप ग्राहकों से आपके बिज़नेस के प्रति उनकी राय ले सकते हैं।
  • E commerce के माध्यम से आप अपनी सर्विसेज ऑनलाइन भुगतान के साथ बेच सकते हैं।
  • अगर आप ब्लॉग चलाना चाहते हैं तो ऑनलाइन विज्ञापन के जरिये पैसे भी कमा सकतें हैं।

विस्तार से:

इस आधुनिक युग में, लोग और कंपनियां सूचना के लिए इंटरनेट पर हैं। आपको क्या लगता है कि लोग किसी Website पर क्यों जाते हैं? यह मुख्य रूप से जानकारी खोजने के लिए है। और यदि आप व्यवसाय की दुनिया में हैं, तो जानकारी महत्वपूर्ण है। आपके पास अपने ग्राहकों के लिए एक Website होनी चाहिए। इसमें इस बात की जानकारी होनी चाहिए कि आप उनके लिए क्या कर सकते हैं। नीचे आपके व्यवसाय के लिए एक Website होने के कुछ फायदे और लाभ हैं।

  • कम महंगा
    क्या आपने कभी अपने व्यवसाय को विभिन्न रूपों जैसे कि मुद्रित मीडिया, रेडियो, टेलीविजन या अन्य माध्यमों से विज्ञापित किया है? यह महंगा है! विज्ञापन में निवेश करना आवश्यक है, लेकिन इसमें बहुत पैसा लगता है। Website होने से आपकी कंपनी का प्रचार कम खर्चीला हो जाएगा। इंटरनेट पर उपलब्ध ऑफ़लाइन विज्ञापन के कई संस्करण कभी-कभी मुफ्त होते हैं।
  • संतुष्टि
    एक Website होने से आपके ग्राहकों और लीड्स के लिए अधिक सुविधाजनक होगा। अपने ग्राहकों को आपसे खरीदना आसान बनाएं! आपके भौतिक स्थान पर कार चलाने और अपने उत्पादों के लिए ब्राउज़ करने के बजाय, कई लोग आपकी Website पर जाने की संभावना रखेंगे। ग्राहक के दृष्टिकोण से, उनके लिए यह बेहतर है।
  • ग्राहक बढ़ाएँ
    अधिकांश व्यवसायों में स्थानीय लोकप्रियता है, लेकिन उनके शहर के बाहर संभावित ग्राहकों के बारे में क्या है? एक Website आपको अधिक ग्राहक बनाने में मदद कर सकती है। न केवल अपने शहर के बाहर, बल्कि दुनिया भर में। इंटरनेट एक वैश्विक समुदाय प्रदान करता है। एक Website के साथ, आपका व्यवसाय दुनिया भर में दिखाई देगा।
  • सरल उपयोग
    क्या आपने कभी ग्राहकों को दूर होने का अनुभव किया है क्योंकि यह बंद होने का समय है? ठीक है, आपको अपनी Website के दरवाजे बंद नहीं करने होंगे। ऑनलाइन साइट पर दिन या रात के किसी भी समय जाया जा सकता है। लोग आपकी दुकान पर जाने के बजाय आपकी साइट को देखेंगे क्योंकि यह अधिक सुलभ है। बस अपने उत्पादों और सेवाओं के बारे में पर्याप्त जानकारी पोस्ट करना सुनिश्चित करें।
  • जानकारी तक पहुंच
    क्या आप जानते हैं कि यदि आप एक Website के मालिक हैं, तो आप वास्तव में उस पर होने वाली हर चीज को ट्रैक कर सकते हैं आप ऐसी जानकारी भी देख सकते हैं, जो आपको बताएगी कि आपकी साइट पर कितने लोग आए, या कितने लोगों ने आपको मैसेज किया या ईमेल किया। आप अपनी Website की प्रगति तक पहुँच सकते हैं और इसके सभी पृष्ठ देख सकते हैं। आप कभी भी अपडेट कर सकते हैं, इसे मुद्रित सामग्री की तुलना में बहुत कम महंगा बना सकते हैं।
  • ताज़ा
    स्मार्ट व्यवसाय के मालिक अपनी कंपनी के लिए एक ब्लॉग पेज बनाते हैं। ताज़ा सामग्री पोस्ट करने के लिए ब्लॉग रखने से आपकी Website आकर्षक और ताज़ा बनी रहेगी।
  • लिंक
    वायरल मार्केटिंग के लिए लिंक बहुत महत्वपूर्ण हैं। यदि आपके पास कई साइटें हैं जो आपको लिंक कर रही हैं, तो यह आपकी कंपनी के बारे में दुनिया भर में प्रचार करने जैसा है। यदि आपके पास जानकारी, उत्पादों या सेवाओं से संबंधित अच्छी सामग्री वाली एक अच्छी Website है, तो लोगों को आपकी Websiteको उनके लिंक करने की अधिक संभावना है। इसका मतलब है कि वे आपकी Website को मूल्यवान मानते हैं।
  • बेहतर संबंध
    Website होने से आपके ग्राहकों के साथ बेहतर संबंध बन सकते हैं। आप अपने ग्राहकों को ईमेल के माध्यम से तुरंत संदेश भेज सकते हैं। साथ ही, आपके ग्राहक आपके उत्पादों की ऑनलाइन समीक्षा कर सकते हैं और आपके और आपके व्यवसाय के लिए प्रतिक्रिया भी छोड़ सकते हैं। हमेशा अपने ग्राहक को संदेश भेजना सबसे अच्छा होता है। यह उनके साथ अच्छे संबंध बनाने के लिए आवश्यक है। आप उन्हें संदेशों या ईमेल के माध्यम से अपने व्यवसाय के बारे में अधिक जानकारी भी दे सकते हैं।
  • बिक्री बढ़ाने
    यदि आप एक व्यवसाय के स्वामी हैं, तो अधिक आगंतुक अधिक संभावित बिक्री की ओर जाते हैं। आपकी Website आपकी मदद करेगी। आप अपनी साइट की सामग्री को लगातार अपडेट और प्रचारित करके अधिक लोगों को अपनी साइट पर ला सकते हैं। आपकी साइट जितनी अधिक जानकारीपूर्ण होगी, आपकी बिक्री बढ़ने की संभावना उतनी ही अधिक होगी।
  • अवसर
    एक Website आपको अपनी विश्वसनीयता साबित करने का अवसर देती है। आपको अपने ग्राहकों को बताना होगा कि आप अपनी Website के माध्यम से उनके भरोसे के लायक क्यों हैं। यह आपकी सेवा और उत्पादों के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया अर्जित कर सकता है। इसके अलावा, आपकी Website संभावित निवेशक के लिए एक जगह के रूप में कार्य करती है ताकि यह पता लगाया जा सके कि आपका व्यवसाय क्या है और भविष्य में यह क्या कर सकता है।
  • लंबी अवधि के ग्राहक
    आपको क्या लगता है कि ग्राहक और ग्राहक के बीच अंतर क्या है? ठीक है, एक ग्राहक वह है जो चलता है और कुछ खरीदता है और वह यह है। एक ग्राहक आपका नियमित ग्राहक है। वह आपके उत्पादों या सेवाओं को दैनिक या अनुबंध पर खरीद रहा है। Website होने से आपको अधिक क्लाइंट हासिल करने का मौका मिलता है जो आपके व्यवसाय को बढ़ने में मदद कर सकता है।
  • विज्ञापन
    जब विज्ञापन और मार्केटिंग की बात आती है तो एक Website अधिक पर्यावरण के अनुकूल होती है। इंटरनेट के माध्यम से अपने उत्पादों या सेवाओं का विज्ञापन करने के बहुत सारे तरीके हैं।  यह आपके व्यवसाय के लिए एक प्रमुख लाभ है। एक Website होने से आपकी ऑनलाइन रैंकिंग को बढ़ावा मिलता है जिसके परिणामस्वरूप बिक्री में वृद्धि और अधिक लाभ होता है।