डॉक्टर पुत्र जख्मी, इलाज के लिए अस्पताल में कराया गया भर्ती

पीड़िता ने पुलिस को लिखित आवेदन देकर लगाई न्याय की गुहार

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के रानीबाग नहर स्थित एक डाक्टर के क्लिनिक पर कुछ असामाजिक तत्वों ने लाठी, डंडे, रॉड आदि से हमला कर क्लिनिक में जमकर तोड़फोड़ व लूटपाट किया। इस दौरान क्लिनिक पर मौजूद डॉक्टर पुत्र को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। ज़ख्मी को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस संबंध में पीड़ित ने पुलिस को लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

ज़ख्मी डॉ पुत्र अभिषेक कुमार,

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर परिषद क्षेत्र के हिन्दूपुर निवासी डॉ. अर्जुन प्रसाद नित्य दिन की भांति अपने क्लिनिक पर मरीजों को देख रहे थे। इस दौरान एक मानसिक रूप से कमजोर युवक क्लिनिक पर पहुंच स्टॉफ से उलझ गाली गलौज करने लगा। कुछ लोगों द्वारा बीच बचाव कर उसे वहां से भाग दिया।

आमजनों द्वारा कैद एक वीडियो की एक झलक

उसके कुछ देर बाद सिंचाई विभाग के नहर पर अवैध रूप से अतिक्रमण कर बसे कुछ असामाजिक तत्वों ने नजायज मजमा बना एकाएक क्लिनिक पहुंच स्टॉफ व वहां मौजूद डॉक्टर पुत्र के साथ मारपीट व तोड़फोड़ शुरू कर दिया। देखते देखते क्लिनिक रणक्षेत्र बन गया। इस दौरान उपद्रवियों ने डॉक्टर के पुत्र अभिषेक कुमार को निशाना बनाते हुए मारपीट करने लगा जिससे उसका सिर फट गया जो गंभीर रूप से जख्मी हो।

सीसीटीवी फुटेज की एक झलक

जिसके बाद आसपास के लोगों के आने पर मामला शांत हुआ। इस दौरान मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस क्लिनिक पहुंच मामले की छानबीन शुरू कर दिया। वहीं क्लिनिक में लगे सीसीटीवी कैमरे में सारी घटनाएं कैद हो गई। इस संबंध में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि दिए गए आवेदन के आलोक में मामले की छानबीन शुरू कर दिया गया है। सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

चलते चलते देखें घटना की कुछ वीडियो फुटेज…!