दो लोग मीटर में बायपास कर तो एक कनेक्शन कटे रहने पर भी कर रहे हैं थे विद्युत उपयोग 

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) विद्युत अवर प्रमंडल सिमरी बख्तियारपुर लगातार विद्युत चोरी रोकने के लिए छापेमारी अभियान चला रही है। इस क्रम में नगर क्षेत्र में विभिन्न तीन स्थानों पर छापेमारी कर विद्युत चोरी कर रहे तीन लोगों को पकड़ा जिन पर करीब साढ़े पांच लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया।

कनीय विद्युत अभियंता (जेई) बृजेश कुमार ने बताया कि वरीय अधिकारी के निर्देश पर सहायक विद्युत अभियंता संतोष कुमार की अगुवाई में छापेमारी दल का गठन कर विद्युत उर्जा चोरी की संभावित ठिकानों पर छापेमारी की गई। जिसमें सबसे पहले रंगिनियां पेट्रोल पंप के समीप माया लाइन होटल में छापेमारी की गई।

यहां उपभोक्ता सुनील गुप्ता की पत्नी नीतू देवी मीटर में बायपास कर विद्युत की चोरी करते पकड़ी गई। उन पर 2 लाख 60 हजार 358 रुपए का जुर्माना किया गया। उसके बाद छापेमारी टीम ने शर्मा चौक स्थित ब्लॉक कॉलोनी के पीछे मुन्नी देवी पति प्रदीप कुमार के घरेलू परिसर में छापेमारी की गई। मुन्नी देवी पर विद्युत बकाया रहने की स्थिति में विद्युत सप्लाई काट दी गई के बाबजूद वो विद्युत का उपयोग करते पाई गई। जिस पर 1 लाख 79 हजार 854 रूपए का जुर्माना लगाया।

वहीं वार्ड संख्या 23 स्थित विश्वकर्मा टोला में गुंजन देवी पति मनोज पोद्दार को मीटर से बायपास करते निर्धारित क्षमता से अधिक विद्युत चोरी कर उपयोग करते पाया गया। इस पर 1 लाख 6 हजार 343 रुपए का जुर्माना लगाया गया। इस संबंध में कनीय अभियंता बृजेश कुमार ने बख्तियारपुर थाना में लिखित आवेदन देकर केस दर्ज कराया है। थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि आवेदन के आलोक में अग्रतर कार्रवाई की जा रही है।