लोगों ने स्कॉर्पियो चालक को पकड़ गाड़ी सहित किया पुलिस के हवाले

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) तेज रफ्तार का कहर रूकने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन रफ्तार के कहर से लोग असमय कॉल के गाल में समा रहे हैं। लेकिन इस पर लगाया लगाने की जहमत प्रसाशनिक स्तर पर देखने को नहीं मिलता, नतीजा सड़क हादसे में वृद्धि हो रही है।

नगर परिषद सिमरी बख्तियारपुर के रानीबाग नहर के समीप एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने ई-रिक्शा को जोरदार धक्का मार दिया जिससे उस पर सवार एक पिता-पुत्र सहित तीन लोग जख्मी हो गए। जिन्हें इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं लोगों ने स्कॉर्पियो चालक को पकड़ गाड़ी सहित 112 पुलिस टीम के हवाले कर दिया।

ये भी पढ़ें : सांसद व विधायक ने करोड़ों की लागत से बनें सड़क व पुल का किया शिलान्यास

घटना के संबंध अस्पताल में जख्मियों का इलाज करा रहे प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ई-रिक्शा पर सवार हो कर कुछ व्यक्ति रानीबाग की ओर जा रहे थे। जैसे ही ई-रिक्शा रानीबाग नहर के समीप पहुंची कि सोनवर्षा राज की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने ई-रिक्शा में पीछे से जोड़दार टक्कर मार दी। जिससे ई-रिक्शा अनियंत्रित होकर पलट गई और ई-रिक्शा पर सवार पिता-पुत्र सहित तीन व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

ये भी पढ़ें : सड़क दुघर्टना में मासूम की मौत, आक्रोशित लोगों ने पुलिस वाहन किया क्षतिग्रस्त

ई-रिक्शा पर सवार जख्मी तरियामा गांव के पंडित टोला के वार्ड संख्या 14 निवासी परमानंद पंडित ने बताया कि वह तरियामा स्थित अपने घर से ट्रेन पकड़ने सिमरी बख्तियारपुर स्टेशन जा रहे थे। वहीं मेरे ही गांव के वार्ड नं 9 के रहने वाले पिता-पुत्र मो. इकरार, मो. अहद मवेशी हाट बकड़ी बेचने जा रहे थे। इसी दौरान रानीबाग नहर के समीप हादसे का शिकार हो गए।

ये भी पढ़ें : स्कॉर्पियो व पीकअप के सामने-सामने की टक्कर में होली में घर लौट रही छात्रा का दर्दनाक मौत

हालांकि घटना की सूचना 112 नंबर की पुलिस टीम को दी गई। सूचना पर पहुंची 112 नंबर की पुलिस टीम ने स्कॉर्पियो को अपने कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गई।

चलते चलते ये भी पढ़ें : Bihar Bridge Collapse: पुल गिरते ही एक्शन में आए Nitish Kumar दे दिया ये निर्देश…!