बाइक सवार बदमाशों ने बाइक सवार बैंक कर्मी को धक्के मार घटना को दिया अंजाम

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सिमरी बख्तियारपुर – सहरसा सड़क मार्ग के हुसैनचक चौक के समीप बाइक सवार बदमाशों ने हथियार के बल पर बंधन बैंक कर्मी के बाइक में धक्के मार कलेक्शन का एक लाख पांच हजार नगदी सहित अन्य समान लूट लिया। धक्के से जख्मी कर्मी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पीड़ित बैंक कर्मी

घटना के संबंध में बंधन बैंक सिमरी बख्तियारपुर शाखा में कार्यरत कर्मी पूर्णिया जिले के जानकीनगर वार्ड संख्या 11 निवासी जयकृष्ण मंडल के पुत्र प्रभात कुमार पटेल ने बताया कि गुरुवार को बगरौली गांव से करीब एक लाख पांच हजार रुपए कलेक्शन कर अपने बाइक से मुख्य शाखा आ रहे थे कि जैसे ही वह हुसैनचक से थोड़ा आगे बढ़ा कि एक बाइक पर सवार दो अज्ञात हथियार बंद बदमाशों ने उसके बाइक में धक्का मार कर गिरा दिया।

जिसके बाद बदमाशों ने हथियार निकाल बाइक की डिक्की से रखा 1 लाख 5 हजार रुपए नगद, टैब, मारफो मशीन सहित कागजात लेकर फरार हो गया। इस दौरान वह भागने का प्रयास किया तो उसे गोली मार देने की धमकी दी। कुछ देर बाद वह घटना की जानकारी शाखा कर्मी एवं पुलिस को दी। इस संबंध में बख्तियारपुर थाना अध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। जांच पड़ताल की जा रही है।