सिमरी बख्तियारपुर से दवाई खरीद कर घर जाने के दौरान कोशी बांध सड़क मार्ग पर हुआ हादसा

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर पुलिस सर्किल क्षेत्र के सलखुआ थाना अंतर्गत चौराही कोशी बांध सड़क मार्ग पर शनिवार देर रात अज्ञात तेज रफ्तार ट्रेक्टर ने बाइक सवार को पीछे से जोड़दार टक्कर मार दिया। जिससे एक ही परिवार के माँ-बेटा सहित तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

तीनों जख्मियों को आनन फानन में अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।‌ जहां चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद सभी जख्मियों को बेहेतर इलाज के लिए सदर अस्पताल सहरसा रेफर कर दिया गया।

घटना के संबंध में अस्पताल में इलाज करा रहे जख्मियों के स्वजनों ने बताया कि जख्मी सलखुआ थाना क्षेत्र के चानन पंचायत के कटघरा पुनर्वास के वार्ड संख्या सात निवासी जया देवी, विक्रम कुमार एवं सुनीता देवी तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर सिमरी बख्तियारपुर दवाई खरीदने आया हुआ था।

दवाई खरीद कर पुनः बाइक पर सवार होकर अपने घर जा रहा था। जैसे ही वह चौराही कोशी बांध सड़क मार्ग पर पहुंचा की पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे तीनों व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया और बाइक क्षतिग्रस्त हो गया।

घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ने ट्रैक्टर लेकर घटनास्थल से मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया। फिलहाल तीनों जख्मियों का इलाज सहरसा के अस्पताल में चल रहा है।