अपराध नियंत्रण के लिए गश्ती सहित अन्य मुद्दों पर दिया गया निर्देश

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी इम्तियाज अहमद ने बुधवार को बख्तियारपुर थाना में क्राइम मीटिग का आयोजन किया। मीटिग के दौरान डीएसपी ने मुख्य रूप से लंबित मामलों के निष्पादन पर जोर दिया।

डीएसपी इम्तियाज अहमद, सिमरी बख्तियारपुर

बैठक के दौरान डीएसपी ने बारी-बारी से सभी थानाध्यक्षों से उनके थाना क्षेत्र में दर्ज कांडों के अलावा अब तक कितने मामलों का निष्पादन हुआ है कि जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने थानाध्यक्षों को लंबित मामलों पर विशेष ध्यान देने की जरुरत बताते हुए जल्द से जल्द निष्पादन का निर्देश दिया।

क्राइम कंट्रोल की दिशा में उन्होंने थानाध्यक्षों को पुलिस गश्त बढ़ाने का निर्देश दिया। शराब को लेकर जारी निर्देश के तहत डीएसपी ने थानाध्यक्षों को इस बात कि हिदायत दी कि चौकीदारों से नियमित रूप से उनके क्षेत्र का फीडबैक लेते रहे। शराब के धंधेबाजों पर नजर रखने तथा गिरफ्तार करें।

क्राइम मीटिग में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार, सोनवर्षा राज थानाध्यक्ष प्रमोद झा, सलखुआ थानाध्यक्ष गुड्डू कुमार, बसनाही थानाध्यक्ष अभिनाश कुमार, काशनगर थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार, चिरैया ओपी अध्यक्ष रामाशंकर प्रसाद, बलवाहाट ओपी अध्यक्ष मजबुद्दीन अहमद सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे।