ठेकेदार, नौकरशाह‌ एवं सरकार के मिलीभगत से भष्ट्राचार की भेंट चढ़ा पुल – बीजेपी

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) गत दिनों अगुवानी-सुल्तानगंज के बीच गंगा नदी पर बन रहे निर्माणाधीन पुल धराशाई होने के बाद बीजेपी बिहार सरकार के खिलाफ आक्रामक हो गई है। बीजेपी के द्वारा लगातार बिहार के मुख्यमंत्री एवं उपमुख्यमंत्री पर तंज कस रहे हैं एवं कार्य ऐजेंसी पर उच्च स्तरीय जांच कर कार्रवाई की मांग कर रही है।

इसी कड़ी में शुक्रवार को नगर परिषद क्षेत्र के स्टेशन चौक पर बीजेपी नेताओं द्वारा सीएम नीतीश कुमार का पुतला दहन किया गया और जमकर नारेबाजी की। बीजेपी ने पुल निर्माण कार्य एजेंसी पर उच्च स्तरीय जांच की मांग की है।

मौके पर मौजूद भाजपा नगर अध्यक्ष अरविंद कुमार भगत ने कहा कि निर्माणाधीन पुल के गिरने की घटना का उच्चस्तरीय जांच हो। वहीं भाजपा के किसान मोर्चा की जिलाध्यक्ष अरविंद सिंह ने कहा कि यह आम लोगों के टैक्स का जमा पैसा है, जो कंपनी, ठेकेदार, नौकरशाह‌ एवं सरकार के मिलीभगत से भ्रस्टाचार की भेंट चढ़ रहा है। उन्होंने पुल निर्माण में व्याप्त भ्रष्टाचार एवं‌ संलिप्त दोषियों पर कठोर कार्रवाई की मांग की है।

भाजपा के जिला उपाध्यक्ष रितेश रंजन ने कहा कि करीब 17 सौ करोड़ की लागत से बन रहे यह निर्माणाधीन पुल गिरने की दूसरी बार घटना हुई है। जो साफ संकेत दे रही है कि पुल निर्माण में पूरी तरह से भ्रष्टाचार व्याप्त है।

इस मौके पर विधानसभा चुनाव संयोजक विजय कुमार उर्फ भाई भी एस, पूर्व जिला पार्षद निर्मल ठाकुर, रौशन राज बादशाह, नगर महामंत्री मुकेश यादव, नगर महामंत्री रमेश कुमार गुड्डू, नगर कोषाध्यक्ष शेखर भगत, सलखुआ युवा मोर्चा अध्यक्ष फूलमणि गुप्ता, पूर्वी मंडल अध्यक्ष रमेश सिंह, मंडल महामंत्री कलम किशोर सिंह, संजय मिस्त्री, इंदल पासवान, रामविलास भगत सहित अन्य भाजपा नेता उपस्थित थे।